Covid-19 Update

57,082
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,606,215
मामले (भारत)
96,852,173
मामले (दुनिया)

Gurukulam परंपरा@ कान्वेंट शिक्षा, कल्चर Terrorism को बढ़ावा

Gurukulam परंपरा@ कान्वेंट शिक्षा, कल्चर Terrorism को बढ़ावा

- Advertisement -

ऊना। भारत में विदेशी ताकतों ने गुरुकुलम परंपरा को समाप्त करके कान्वेंट शिक्षा को बढ़ावा दिया है, जोकि कल्चर टेरेरिज्म फैला रहे हैं। यह बात प्रसिद्ध कथावाचक विश्व शांतिदूत देवकीनंदन ठाकुर  ने ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए कही। वहीं देवकीनंदन ने कहा कि समय आने पर पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब मिलेगा और पीएम मोदी इसके लिए सक्षम भी हैं। वहीं, देवकीनंदन ने अयोध्या मसले पर कहा कि काशी, मथुरा और अयोध्या में हमें तीन मन्दिर बनाने दें तो हम 300 मस्जिदों का निर्माण करवाकर देंगे।

  • ऊना में बोले, प्रसिद्ध कथावाचक विश्व शांतिदूत देवकीनंदन ठाकुर
  • समय आने पर पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब मिलेगा

विदेशी ताकतों ने सोची समझी साजिश के तहत देश में शिक्षा ढांचे को तहस नहस किया है। इसके बाद से ही देश में कल्चर टेरेरिज्म को बढ़ावा मिला है। यह बात प्रसिद्ध कथावाचक विश्व शांतिदूत देवकीनंदन ठाकुर जी ने ऊना में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। देवकीनंदन ने कहा कि जल्द ही कल्चर टेरेरिज्म के खिलाफ  भी खोला जाएगा।

वहीं, देवकीनंदन ने कहा कि बुराई का एक न एक दिन अंत होना ही है इसलिए समय आने पर पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जबाब दिया है और आगे भी देंगे। वहीं, अयोध्या मामले पर देवकीनंदन ने कहा कि हमने एक मस्जिद तोड़ी को हाहाकार मचा रहे हैं। बंगलादेश और पकिस्तान में रोजाना मन्दिरों को तोड़ा जा रहा है तब कोई कुछ क्यों नहीं बोलता। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिन्दू ही अल्पसंख्यक बन कर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि हम भाईचारे में विशवास करते है वो हमे काशी, मथुरा और अयोध्या में हमें तीन मन्दिर बनाने दें, तो हम बदले में 300 मस्जिदों का निर्माण करवाकर देंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है