×

Facebook पेज पर शिक्षा संबंधी पोस्ट को लेकर कर्मचारी संगठन ने जताई आपत्ति

Facebook पेज पर शिक्षा संबंधी पोस्ट को लेकर कर्मचारी संगठन ने जताई आपत्ति

- Advertisement -

मंडी। राइट फाउंडेशन के फेसबुक (Facebook) पेज पर शिक्षा को लेकर की गई टिप्पणी पर हिमाचल अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन ने कड़ी आपत्ति जताई है। संगठन के प्रदेश महासचिव अनिल सेन इस संदर्भ में एसपी मंडी गुरुदेव शर्मा को शिकायत देकर राइट फाउंडेशन के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है। प्रदेश महासचिव अनिल सेन का कहना है कि राइट फाउंडेशन द्वारा फेसबुक पेज के माध्यम से शिक्षक वर्ग पर बेहद ही घटिया व धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई है जोकि असहनीय है। अनिल के अनुसार इस पोस्ट के कारण प्रदेश के हर वर्ग के लगभग 80 हजार शिक्षक वर्ग की भावनाएं आहत हुई हैं।


उन्होंने बताया कि राइट फाउंडेशन ने पिछले कल एक पोस्ट सांझा की है, जिसमें उन्होंने अपने शब्दों पर संयम न रखते हुए सरकार, शिक्षा विभाग, अभिभावकों व शिक्षकों की प्रति भ्रामक शब्दों का इस्तेमाल किया है जिससे अशांति फैलने का आभास हो रहा है। राज्य सरकार और शिक्षा विभाग ने ऑनलाइन अध्यापन के आर्डर पारित करने हैं। अनिल सेन ने संदेह जताया है कि यह पोस्ट राज्य सरकार, शिक्षा विभाग, अभिभावक व अध्यापकों के लिए हो सकती है। उन्होंने एसपी से मांग की है कि इस तरह की संस्था को हिमाचल प्रदेश में बैन किया जाए, ताकि यह संगठन भविष्य में इस प्रकार की घटिया टिप्पणी न कर सके।

 

वहीं राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार का कहना है कि फाउंडेशन के पेज पर जो पोस्ट डाली गई है वह शिक्षकों के प्रति नहीं है। क्योंकि सरकार ने व्हाट्सएप से पढ़ाने के कोई आदेश जारी नहीं किए हैं। यह पोस्ट उनके लिए है जो व्हाट्सएप के माध्यम से पढ़ाने के नाम पर मोटी कमाई करने की सोच रहे हैं। यदि किसी ने इस संदर्भ में शिकायत दर्ज करवाई है तो उसका कानूनी तौर पर ही जवाब भी दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है