Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

Himachal में अब इन बैंक कर्मचारियों को भी मिलेगा 4-9-14 का लाभ

Himachal में अब इन बैंक कर्मचारियों को भी मिलेगा 4-9-14 का लाभ

- Advertisement -

सोलन। जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक के कर्मचारियों (Jogindra Central Cooperative Bank employees) को राज्य सहकारी बैंक की तर्ज पर 4-9-14 का लाभ मिलेगा। यहां हुई निदेशक मंडल की बैठक में बैंक के कर्मचारियों को 4-9-14 स्कीम का लाभ देने का सैद्धांतिक निर्णय लिया गया है। जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक के निदेशक मंडल की बैठक (Meeting) अध्यक्ष विजय ठाकुर की अध्यक्षता में जिला उपायुक्त कार्यालय सोलन (Solan) के मीटिंग (Meeting) हाॅल में हुई।

यह भी पढ़ें: Hotspot से आए लोगों की जांच पर दें विशेष ध्यान, Report Negative आने पर ही भेजें होम क्वारंटाइन

बैठक में सबसे पहले बैंक के पांच निर्वाचित निदेशकों के त्यागपत्रों (Resignations) को जो कुछ दिन पूर्व बैंक मुख्यालय में प्राप्त हुए थे को संपूर्ण विचार-विमर्श के बाद स्वीकार किया गया और सरकारी नामजद निदेशक विनोद ठाकुर व पंजीयक सहकारी सभा द्वारा नामजद निदेशक सुरेंद्र स्याल के त्यागपत्र प्रार्थना पत्रों को आगामी कार्रवाई के लिए संबंधि सक्षम कार्यालयों को भेजने का निर्णय हुआ है।


यह भी पढ़ें: Kangra में खुल सकेंगे Hotel और होम स्टे- रेस्टोरेंट, ढाबों में बैठकर खा सकते हैं खाना


बैंक मुख्यालय भवन के निर्माण का मामला जो गत काफी समय से लंबित था उसे हिमुडा से निर्माण करवाने के लिए प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान करने का निर्णय हुआ, जोकि लगभग 3.93 करोड़ की लागत से न्यू कथेड़ एचआरटीसी वर्कशाॅप निर्मित होगा। निदेशक मंडल द्वारा जयनगर में बैंक शाखा तथा कुफ्टू व बसाल में विस्तार पटल यथाशीघ्र खोलने का निर्णय हुआ जिसकी स्वीकृति हाल ही में पंजीयक सहकारी सभा से प्राप्त हुई है। चूंकि वर्तमान निदेशक मंडल का कार्यकाल 15 सितंबर को समाप्त होने जा रहा है। इसलिए आगामी चुनाव प्रक्रिया आरंभ करने की पूर्वानुमति सक्षम विभाग से यथाशीघ्र लेने का निर्णय निदेशक मंडल द्वारा लिया गया जो नियमानुसार कार्यकाल अवधि समाप्त होने से 90 दिन पूर्व शुरू की जानी अपेक्षित होती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है