Expand

जय राम से आसः कर्मचारियों, पेंशनर्ज व बेरोजगारों की लंबित मांगों को हल कर पहुंचाएंगे राहत

जय राम से आसः कर्मचारियों, पेंशनर्ज व बेरोजगारों की लंबित मांगों को हल कर पहुंचाएंगे राहत

- Advertisement -

बिलासपुर। बीजेपी विधायक दल के नेता चुने सराज के विधायक जयराम ठाकुर एक निर्धन परिवार और कठिन तथा दुर्गम इलाके से संबंध रखते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं तथा कठिनाइयों से भली-भांति परिचित हैं। इसलिए आशा ही नहीं, बल्कि पूर्ण विश्वास है कि जयराम ठाकुर सीएम के पद पर विराजमान होने पर कर्मचारियों, पेंशनर्ज व बेरोजगारों सहित समाज के सभी वर्गों की लंबित मांगों पर तुरंत आवश्यक आदेश देकर उन्हें राहत पहुंचाएंगे। साथ ही  पूर्व सरकार द्वारा बदले की भावना और राजनीतिक आधार पर कर्मचारियों और नेताओं के निलंबन और नौकरी से बर्खास्त किए गए सभी कर्मचारी नेताओं को बहाल करके उन्हें न्याय प्रदान करेंगे। यह बात हिमाचल प्रदेश सर्व कर्मचारी,पेंशनर्ज, युवा बेरोजगार व श्रमिक संयुक्त समिति के राज्य प्रधान गोपालदास वर्मा ने कही।

गोपालदास वर्मा ने बीजेपी हाईकमान का जताया आभार
उन्होंने बीजेपी हाईकमान और पीएम नरेंद्र मोदी तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल की सिफारिश पर प्रदेश के सुयोग्य और कर्मशील तथा स्वच्छ छवि वाले नेता जयराम ठाकुर को विधायक दल का नेता बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया है। इसे पार्टी हित और जनहित में लिया गया उचित कदम बताया है। गोपालदास वर्मा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों से प्रदेश जहां विकास कार्यों की गति में ढील और कर्मचारी बदले की भावना से किए जा रहे कृत्यों के कारण आहत और दुखी थे। समाज के सभी वर्ग विभिन्न समस्याओं से जूझते हुए  प्रताड़ना का निरंतर शिकार होने को विवश थे। 

ये भी पढ़ेंः CM Designate Jai Ram Said, पांच साल के लिए नहीं वर्षों के लिए बनने जा रही है BJP Govt

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है