Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

कर्मचारी महासंघ : अध्यक्ष पद के लिए अश्विनी ठाकुर को सीएम के करीबियों का समर्थन

कर्मचारी महासंघ : अध्यक्ष पद के लिए अश्विनी ठाकुर को सीएम के करीबियों का समर्थन

- Advertisement -

मंडी।हिमाचल प्रदेश कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष पद पर अश्विनी ठाकुर की दावेदारी और मजबूत हुई है। मंगलवार को यहां कर्मचारी महासंघ के स्थापना दिवस पर सीएम जयराम ठाकुर के करीबी माने जाने वाले कर्मचारियों ने ठाकुर की दावेदारी का समर्थन किया।

कार्यक्रम के बाद अश्विनी ठाकुर ने मीडिया को साफ कर दिया कि वे महासंघ में अध्यक्ष पद के दावेदार हैं। आपको बता दें कि अश्वनी ठाकुर फिलहाल हिमाचल प्रदेश गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष हैं। शिक्षा विभाग में सर्वाधिक कर्मचारी होने के नाते वह अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी को प्रबल मान रहे हैं।


अश्वनी ठाकुर ने माना कि इस वक्त बहुत से कर्मचारी धड़ों में बंटे हुए हैं। हालांकि उन्होंने दावा किया कि जैसे ही अध्यक्ष पद का चुनाव हो जाएगा, सभी कर्मचारी एक मंच पर आकर इकट्टा हो जाएंगे। अश्विनी ठाकुर सीएम के गृहक्षेत्र सराज से आते हैं। उन्होंने पूर्व सरकारों का उदाहरण देते हुए कहा कि जब वीरभद्र सिंह सीएम थे तो कर्मचारियों का अध्यक्ष शिमला जिले से था। जब धूमल थे तो अध्यक्ष हमीरपुर जिले से था और अब बारी मंडी जिले की है, क्योंकि सीएम मंडी जिला से है।

नेताओं की लॉबिंग हुई तेज

अभी तक प्रदेश में कर्मचारियों का नया अध्यक्ष नहीं चुना जा सका है। इस पद के लिए नेताओं ने लॉबिंग तेज कर दी है। मंडी जिले के जोगिंद्र नगर से संबंध रखने वाले कर्मचारी नेता एनआर ठाकुर सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। उनके साथ मैदान में पहले से विनोद कुमार थे। अब अश्वनी ठाकुर का नाम भी इस कड़ी में जुड़ गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है