Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

जम्मू-कश्मीर के Kulgam में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच Encounter, अतिरिक्त सैन्य बल भेजा

जम्मू-कश्मीर के Kulgam में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच Encounter, अतिरिक्त सैन्य बल भेजा

- Advertisement -

श्रीनगर। म्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम में आतंकवादियों व सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ (Encounter)जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर दक्षिण कश्मीर के यमराक इलाके में रात के वक्त घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था। इसी दौरान आतंकवादियों ने गश्ती दल पर गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद इलाके में अतिरिक्त सैन्य बल भेजा गया है।

मौके पर दो से तीन आतंकियों के फंसे होने की आशंका

कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच बुधवार आधी रात के बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी। सूचना के आधार पर सेना की 34 आरआरए सीआरपीएफ और पुलिस ने कुलगाम के यमराक में तलाशी अभियान चलाया। आधी रात के करीब गांव में एक घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों (Security Forces) ने भी मोर्चा संभाल लिया। देर रात तक दोनों ओर से फायरिंग जारी थी। इस दौरान मौके पर दो से तीन आतंकियों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

Terrorists Killed

कठुआ जिले में भी हथियारों से लैस कुछ संदिग्ध दिखे

पिछले कई दिनों से कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस के बीच मुठभेड़ चल रही हैं। बुधवार को अवंतीपुरा पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों (Terrorists) को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को भी जैश के कुछ आतंकी गिरफ्तार किए गए थे। चारों पर आरोप है कि इन्होंने जैश के सक्रिय आतंकियों को रहने, खाने-पीने में मदद पहुंचाई। त्राल के जंगलों में टिके आतंकियों को इन लोगों ने मदद पहुंचाई। इनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया था। उधर,कठुआ जिले में भी देर रात स्थानीय लोगों ने जंगल में हथियारों से लैस कुछ संदिग्धों को देखा। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अधिकारियों के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बानी तहसील के संदरून वन क्षेत्र से कुछ संदिग्धों को गुजरते हुए देखा। इनके पास हथियार भी थे।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है