×

J&K : कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, जारी है गोलीबारी

J&K : कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, जारी है गोलीबारी

- Advertisement -

कुलगाम।  जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम में शनिवार को आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों (Security Forces) के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षांबलों को यहां दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सेना पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी गोलीबारी की। दोनों तरफ से गोलीबारी की जा रही है। यह मुठभेड़ दमहाल हांजीपुरा के नंदीमार्ग इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही है।


उधर, जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के आरएस पुरा से एक संदिग्ध जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। आतंकी के पास से सिम कार्ड और कुछ पैसे भी बरामद किए गए हैं। यह आतंकी पाकिस्तान से जुड़े आतंकियों के संपर्क में था। आतंकी की पहचान कुपवाड़ा के हंदवाड़ा निवासी मुजफ्फर अहमद बेग के रूप में हुई है।

इससे पहले शुक्रवार को सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया था। शुक्रवार को पाकिस्तान की तरफ से जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की इस गोलाबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। भारतीय सेना ने सीमा पार बनीं पाक चौकियों पर जोरदार हमला किया। बताया गया है कि कुपवाड़ा में एलओसी के दूसरी तरफ आतंकी लॉन्च पैड और गोला-बारूद का एक बड़ा भंडार बर्बाद हो गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है