Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

जम्मू-कश्मीर के #Pulwama में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ जारी, तीन Terrorists ढेर

फायरिंग में एक स्थानीय शख्स घायल, दोनों तरफ से गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर के #Pulwama में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ जारी, तीन Terrorists ढेर

- Advertisement -

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ (Encounter) की खबर सामने आ रही है। पुलवामा जिले (Pulwama District) के टिकेन इलाके में चल रही मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी (Terrorists) ढेर बताए जा रहे हैं, जबकि फायरिंग में एक स्थानीय शख्स घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को टिकेन गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी इसके बाद सेना, सीआरपीएफ व स्थानीय पुलिस की एसओजी ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसके बाद आतंकियों ने खुद को घिरा हुआ देख फायरिंग (Fring) शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, इस वक्त भी दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है।


बारामुला के पट्टन में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, चार नागरिक घायल

इसी के साथ बारामुला के पट्टन इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड हमला (Grenade attack) किया। इस हमले में चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार चल रहा है, वहीं आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया, लेकिन निशाना चूक गया और सड़क पर विस्फोट हो गया। इस घटना में चार नागरिक घायल हो गए हैं। इस बीच हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

 

 

इससे पहले नगरोटा में नाके पर सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) के चार आंतकियों को मार गिराया था। ऐसा कहा जा रहा है कि 3से 4 आतंकवादी ट्रक के जरिए जम्मू.श्रीनगर हाईवे (Jammu-Srinagar Highway) के रास्ते घाटी जाने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया ।नरगोटा से पहले 6 नवंबर 2020 को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी। जिसमें एक आतंकी को मार गिराया गया था।

ये भी पढे़ं –  #Pulwama : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर किए तीन आतंकी, एक जवान शहीद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है