Expand

Anil का Kaul पर हमलाः बोले, PHC में एक वर्ष तक Doctors की भर्ती पर Ban के पक्ष में थे पूर्व मंत्री

अनिल शर्मा ने पूर्व कांग्रेस सरकार और मंडी जिला से रहे स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर साधा निशाना

Anil का Kaul पर हमलाः बोले, PHC में एक वर्ष तक Doctors की भर्ती पर Ban के पक्ष में थे पूर्व मंत्री

- Advertisement -

मंडी। ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने पूर्व कांग्रेस सरकार और मंडी जिला से रहे स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर निशाना साधा है। अनिल शर्मा ने कहा कि पूर्व सरकार ने प्रदेश में बगैर बजट और बिना सुविधाओं की घोषणाएं की और लोगों को ठगने का प्रयास किया। बिना डॉक्टरों और आधारभूत ढांचे के प्रदेश में स्वास्थ्य संस्थान खोले और अपग्रेड किए। उन्होंने यहां तक कहा कि पूर्व के स्वास्थ्य मंत्री ने तो पीएचसी में एक वर्ष तक डॉक्टरों की भर्ती पर बैन लगाने के मापदंडों की पैरवी की। ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने सदर खंड के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गोखड़ा के वार्षिक समारोह में बोल रहे थे।

मंडी के थौना पलौन विद्युत प्रोजेक्ट का काम शुरू करना लक्ष्य

प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने कहा है कि ऊर्जा विभाग में उनका पहला लक्ष्य मंडी के थौना पलौन विद्युत प्रोजेक्ट को शुरू करने का है। अनिल शर्मा के कहा कि यह प्रोजेक्ट का कार्य बीते कई वर्षों से अधर में लटका है। लेकिन, अब इसे एक निश्चित समय में शुरू करने के निर्देश विभाग को दे दिए गए हैं। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के माध्यम से जहां प्रदेश को 191 मेगावाट बिजली मिलेगी। वहीं, मंडी और तुंगल घाटी के लोगों को रोजगार का अवसर भी मिलेगा। यह बात प्रदेश के ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने सदर खंड के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गोखड़ा के वार्षिक समारोह में अपने संबोधन में कही।

बाधा बनी बर्फ, Rampur नहीं सीधे आनी के लिए निकले CM Jai Ram Thakur

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है