×

BBMB Rest House में Engineers ने मचाया हुड़दंग, आधी रात को पकड़ कर ले गई Police

BBMB Rest House में Engineers ने मचाया हुड़दंग, आधी रात को पकड़ कर ले गई Police

- Advertisement -

रेस्ट हाउस व सरकारी क्वार्टरों का मौज-मस्ती के लिए हो रहा दुरुपयोग

सुंदरनगर। बीएसएल परियोजना की सुंदरनगर स्थित आवासीय कॉलोनी पिछले लम्बे समय से अय्याशी का अड्डा बनी हुई है। यहां पर बोर्ड द्वारा बनाए गए Rest House व सरकारी क्वार्टरों का मौज मस्ती के लिए जम कर दुरुपयोग हो रहा है। देर रात तक यहां शराब की महफिले सजी रहती हैं। पार्टियां अकसर तेज म्यूजिक व डांस संग भोर होने तक चलती रहती है, जिससे न केवल आम नागरिक रात भर परेशान होती है बल्कि कॉलोनी का माहौल भी दिन प्रतिदिन बिगड़ रहा है। हालांकि इस सबंध में पुलिस को शिकायत मिलने पर कार्रवाई होती है लेकिन हालात जस के तस बने हुए हैं।
ऐसा ही मामला गत रोज आधी रात को भी सामने आया है, जिसमें कॉलोनी स्थित पुलिस थाने  के ठीक सामने BBMB Rest House में प्रोजेक्ट में कार्यरत कुछ इंजीनियरों ने कर्मियों, ठेकेदारों व मित्रों के साथ शराब की महफ़िल सजा रखी थी। जब आधी रात को कुछ Engineer आपे से बाहर हो गए और रेस्ट हाउस में हुड़दंग मचाते हुए आपस में ही उलझ गए। हंगामा होता देख वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिस पर पुलिस सभी को थाना में ले गई। जहां पर छानबीन उपरांत पुलिस ने हुड़दंग व शांति भंग करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ प्रदीप शर्मा ने बताया कि आधी रात को पुलिस थाने के सामने बीबीएमबी रेस्ट हाउस में  बीबीएमबी में कार्यरत कुछ अधिकारियो व उन के मित्रों द्वारा शराब पीकर हुड़दंग मचाने की सूचना मिली थी। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया था। इनके खिलाफ पुलिस एक्ट की धारा 114 के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है। शीघ्र ही मामला सुंदरनगर न्यायालय को प्रेषित किया जाएगा।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है