×

मोटेरा टेस्ट : इंग्लैंड के खिलाड़ियों का घट गया था वजन, मैदान से बार-बार टॉयलेट जा रहे थे खिलाड़ी

अंतिम टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 25 रन और एक पारी से दी थी करारी शिकस्त

मोटेरा टेस्ट : इंग्लैंड के खिलाड़ियों का घट गया था वजन, मैदान से बार-बार टॉयलेट जा रहे थे खिलाड़ी

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत ने इंग्लैंड को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में जगह बना ली है। भारत ने इंग्लैंड को 3-1 से सीरीज में पटखनी दी, जबकि आखिरी टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेहमान टीम को 25 रन और एक पारी से करारी शिकस्त दी थी, लेकिन अब इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक खुलासा किया है। बेन स्टोक्स का कहना है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) मोटेरा में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट के दौरान टीम के कई खिलाड़ियों का वजन घट (Body Weight Loss) गया था। यही नहीं, कुछ खिलाड़ी मैदान से बार-बार टॉयलेट भी जा रहे थे।


यह भी पढ़ें: कल से नरेंद्र मोदी स्टेडियम मोटेरा में भारत-इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच

 

 

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (All-Rounder Ben Stokes) का कहना है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए अंतिम टेस्ट मैच से पहले उनके खिलाड़ी पेट में गड़बड़ी से परेशान थे। बेन स्टोक्स ने यह भी बताया है कि भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के दौरान उनके साथियों के साथ उनका भी वजन अचानक ही घट (Body Weight) गया था। मैच से पहले इंग्लैंड (England) टीम के कई खिलाड़ी पेट में गड़बड़ी से परेशान थे।

यह भी पढ़ें: आ गया IPL-2021 का पूरा शेड्यूल, नौ अप्रैल से होगी शुरुआत, दर्शक नहीं जा सकेंगे स्टेडियम

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Body Weight) ने डेली मिरर से इस बाबत जानकारी साझा की है। बेन स्टोक्स ने कहा है कि हमारी टीम के कुछ खिलाड़ी बीमार पड़ गए थे। ऊपर से 41 डिग्री के तापमान में खेलना मुश्किल था। बेन स्टोक्स ने कहा कि मेरा वजन भी एक सप्ताह में 5 किलो कम हुआ था। डॉम सिब्ली का वजन भी चार किलो और जिमी एंडरसन का वजन भी 3 किलो कम हुआ था।

यह भी पढ़ें: Himachal के स्टार बॉक्सर आशीष ने फाइनल में बनाई जगह, रोमानिया के खिलाड़ी को 3-2 से हराया

बेन स्टोक्स के मुताबिक जैक लीच (Jack Leach) अपने स्पेल के बीच मैदान छोड़कर जा रहे थे और टॉयलेट (Toilet) में ज्यादा समय बिता रहा थे। इसके साथ ही बने स्टोक्स ने यह भी कहा कि यह किसी तरह का बहाना नहीं है क्योंकि इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ी (Players) खेलने के लिए तैयार थे। भारत और खासतौर पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बढ़िया प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने जीत के लिए हर संभव प्रयास किया उसके लिए मैं उनकी सराहना करता हूं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है