ENG-AUS में चौथा एशेज टेस्ट मैच ड्रॉ, ऑस्ट्रेलिया की टीम 3-0 से आगे

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 134 ओवर में बनाए 416 रन

ENG-AUS में चौथा एशेज टेस्ट मैच ड्रॉ, ऑस्ट्रेलिया की टीम 3-0 से आगे

- Advertisement -

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) (Sydney Cricket Ground) (SCG) में खेला जा रहा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। मैच ड्रॉ होने के बाद भी सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 3-0 से बढ़त बनाए हुए है। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच दोनों टीमों के बीच अब होबार्ट में खेला जाएगा। पहले दिन पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 134 ओवर में आठ विकेट खोकर शानदार 416 रन बनाए।


यह भी पढ़ें- जोकोविच पर ऑस्ट्रेलिया और सर्बिया के बीच राजनयिक संकट उभरने की संभावना

इस दौरान मैच में डेब्यू कर रहे उस्मान ख्वाजा ने शतक लगाते हुए 137 रन बनाए। गेंदबाज ब्रॉड के ओवर में ख्वाजा क्लीन बोल्ड हो गए। वहीं, चौथे नंबर के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने भी अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 67 रन की पारी खेली और ब्रॉड के ओवर में आउट हो गए। बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड (England) की टीम ने 79.1 ओवर में दस विकेट खोकर 294 रन बनाए। टीम के बल्लेबाज स्टोक्स ने अर्धशतक लगाते हुए 66 रन की पारी खेली और बेयरस्टो ने 113 रन की शानदार पारी खेली और बोलैंड के ओवर में कैच थमा बैठे।

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 68.5 ओवर में छह विकेट खोकर 265 रन की पारी खेली थी, जिसमें डेब्यू कर रहे ख्वाजा ने एक बार फिर शतक लगाते हुए 101 रन की पारी खेली। वह इस पारी में नाबाद रहे थे। बल्लेबाज ग्रीन ने अर्धशतक लगाते हुए 74 रन की शानदार पारी खेली थी। चौथे टेस्ट के आखिरी दिन इंग्लैंड टीम ने 102 ओवर में नौ विकेट खोकर 270 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने 77 रन की शानदार पारी खेली और स्टोक्स ने अर्धशतक लगाते हुए 60 रन की पारी खेली। इस दौरान दोनों टीमों के बीच खेला गया चौथा टेस्ट ड्रॉ रहा।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है