Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

पाकिस्तान के दौरे पर दो अतिरिक्त टी20 मैच खेलेगी इंग्लैंड की टीम

रमीज राजा बोले- ईसीबी ने यहां आकर अपना बड़ा दिल दिखाया है

पाकिस्तान के दौरे पर दो अतिरिक्त टी20 मैच खेलेगी इंग्लैंड की टीम

- Advertisement -

लाहौर। अगले साल सितंबर-अक्टूबर में अपने पाकिस्तान टूअर के दौरान इंग्लैंड की टीम पहले से तय पांच मैचों के अलावा दो अतिरिक्त मेन्स टी 20 मैच खेलेगी। इंग्लैंड, वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख टॉम हैरिसन की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन रमीज राजा के साथ मुलाकात के बाद ये फैसला लिया गया है। टीम फिर नवंबर-दिसंबर में आईसीसी टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया 2022 के बाद तीन टेस्ट खेलने के लिए पाकिस्तान आएगी, जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगा।

यह भी पढ़ें:जोकोविच ने लिया हार का बदला, छठे पेरिस मास्टर्स खिताब पर किया कब्जा

टॉम हैरिसन ने कहा, “मैं और ईसीबी के वरिष्ठ निदेशक मार्टिन डार्लो ने पिछले कुछ हफ्तों में कई मामलों को लेकर पीसीबी के साथ आमने-सामने बात की और लाहौर का दौरा किया, क्योंकि पिछले महीने में इंग्लैंड टीम ने अपना दौरा रद्द था। इसलिए हम भविष्य पर भी चर्चा करना चाहते थे क्योंकि दोनों बोडरें का एक ऐतिहासिक संबंध है और पीछे देखने की बजाय आगे देखना चाहेंगे। उन्होंने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम सितंबर-अक्टूबर 2022 में पाकिस्तान दौरे पर दो अतिरिक्त टी20 मैच खेलेंगे। इसके बाद हम ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद टेस्ट मैच खेलने के लिए वापसी करेंगे। इस बात की जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दे दी है। इस दौरे पर इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीम उनके घर में मैच खेलेगी।

यह भी पढ़ें:ग्वासकर बोले- टी20 के लिए रोहित बेहतर कप्तान, न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान जल्द

हैरिसन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड का खिलाड़ी इस देश के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ उन्हीं के परिस्थितियोंमें खेलना नहीं चाहेंगे। हमने पीसीबी से बात की, हम कैसे महिलाओं के खेल को भी पाकिस्तान में आगे बढ़ा सकते हैं। हम इन योजनाओं को एक साथ आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा, “ईसीबी ने यहां आकर अपना बड़ा दिल दिखाया है जिसके लिए मैं टॉम और मार्टिन का का शुक्रिया अदा करता हूं। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है। हम उत्साहित हैं कि इंग्लैंड अपने दौरे के दौरान यहां दो अतिरिक्त टी20 मैच खेलेगी और जो 2022 में सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा। हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे कि सभी मेहमान टीमें पाकिस्तान में आराम से रह सकें। ऐसे में, यह पाकिस्तान के प्रशंसकों के लिए गर्व की बात है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम यहां आने वाली हैं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है