×

2 नाबालिग छात्राओं के साथ #Rape करने का दोषी इंग्लिश टीचर हिमाचल से गिरफ्तार

त्रिवेदी ने दो लव मैरेज किये और दोनों विवाह आगे जाकर टूट गए

2 नाबालिग छात्राओं के साथ #Rape करने का दोषी इंग्लिश टीचर हिमाचल से गिरफ्तार

- Advertisement -

सोलन। अंतरराज्यीय सेल, क्राइम ब्रांच दिल्ली ने एक वंछित अपराधी धवल त्रिवेदी को गिफ्तार किया है। अपनी 2 नाबालिग छात्राओं के साथ रेप करने के दोषी और 2 साल से फरार चल रहा गुजरात का इंग्लिश टीचर धवल त्रिवेदी (50) को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले से गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। बताया गया कि परोल पर बाहर आया धवल 2018 में अपनी छात्रा (18) संग फरार हुआ था। इस दौरान धवल अलग-अलग पहचान के साथ घूमता रहा।


आरोपी पर रखा गया था 5 लाख का इनाम

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) काफी समय से आरोपी की तलाश कर रही थी। विभाग ने इसकी गिरफ्तारी पर 5 लाख रुपए का इनाम भी रखा था। गुजरात हाई कोर्ट ने नाबालिग छात्रा से यौन शोषण के आरोप में दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। वहीं, कुछ दिन के लिए परोल पर बाहर आने के बाद परोल अवधि समाप्त होने से पहले वह मौके से फरार हो गया था। आरोपी के गिरफ्तारी के संबंध ने पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि टीम को सूचना मिली थी कि पांच लाख रुपए का इनामी बदमाश इन दिनों हिमाचल प्रदेश में छुपा हुआ है। इसके तुरंत बाद दिल्ली से टीम रवाना और छापामारी कर आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर दिल्ली ले आई।

हिमाचल में गार्ड की नौकरी कर रहा था आरोपी

पुलिस ने बताया कि हिमाचल स्थित एक कारखाने में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था। धवल त्रिवेदी के बारे में बताया जाता है कि वो लड़कियों को ट्यूशन देने के बहाने उनका यौन शोषम किया करता था। धवल त्रिवेदी को सीरियल रेपिस्ट बताया जाता है। धवल त्रिवेदी को दबोचने के बाद क्राइम ब्रांच ने बताया कि उसे नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण की आदत है। उसके सिर पर इनाम घोषित किया गया था। एक मशहूर स्कूल में अंग्रेजी के शिक्षक के तौर पर काम कर चुके धवल त्रिवेदी पर आरोप है कि उसने 16 साल की दो लड़कियों को अगवा कर उनका कई दिनों तक यौन शोषण किया। दोनों लड़कियों को उनके हॉस्टल से अगवा किया गया था।

यह भी पढ़ें: #Suresh_Raina के परिवार पर हुए हमले व हत्या का मामला सुलझाया गया, 3 लोग अरेस्ट

रेप की इस घटना के 2 साल बाद धवल त्रिवेदी को साल 2014 में जुलाई के महीने में गिरफ्तार किया गया था। वहीं, मामले की जांच किए जाने के बाद इस बात का खुलासा हुआ था कि त्रिवेदी ने दो लव मैरेज किये और दोनों विवाह आगे जाकर टूट गए। बताया जाता है कि उसने 8 से ज्यादा लड़कियों का यौन शोषण किया है। दोनों लड़कियों के यौन शोषण के मामले में जब उसे उम्रकैद की सजा हुई तब वो पैरोल पर बाहर आया और फिर अचानक गायब हो गया। जिसके बाद अब जाकर उसे गिरफ्तार किया गया है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है