Covid-19 Update

43,500
मामले (हिमाचल)
34,555
मरीज ठीक हुए
698
मौत
9,606,810
मामले (भारत)
65,907,507
मामले (दुनिया)

TMKOC के “गोगी” को मिली जान से मारने की धमकी, शेयर की CCTV Footage

अंजान शख्स ने बिल्डिंग में घुसकर एक्टर समय शाह के साथ की गाली-गलौज

TMKOC के “गोगी” को मिली जान से मारने की धमकी, शेयर की CCTV Footage

- Advertisement -

मुंबई। सब टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak mehta ka ooltah chashmah) में गोगी का किरदार निभाने वाले एक्टर समय शाह (Actor Samay Shah) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात का खुलासा खुद समय शाह ने सोशल मीडिया पर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और उनके साथ गाली-गलौज भी की गई है। समय शाह ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है।

यह भी पढ़ें: आज से भारत में काम करना बंद करेगी PUBG मोबाइल; कंपनी ने यूजर्स को कहा शुक्रिया

 

 

समय शाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी (Insta Story) पर इस घटना के बारे में विस्तार से बताया है। उनके मुताबिक 27 अक्टूबर को कुछ लोगों ने उन्हें उनके मुंबई वाले घर में आकर डराया-धमकाया है। इस बारे में उन्होंने लिखा है- ये आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था, गाली गलौज करने लगा, मुझे नहीं पता क्यों। उसने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी और बोला कि मुझे मार देगा। मैं ये जानकारी इसलिए शेयर कर रहा हूं जिससे मेरे परिवार और फैन्स को सब कुछ पहले से पता रहे। मालूम हो कि समय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक शख्स नजर आ रहा है। ये फुटेज एक्टर के बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज का बताया जा रहा है।

 

 

पुलिस स्टेशन में शिकायत तो दर्ज कर ली गई है, लेकिन किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं गया है। पुलिस ने शिकायत उस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर दर्ज की है जो समय ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फुटेज में शख्स की शक्ल साफ देखी जा सकती है, ऐसे में सभी को यही उम्मीद है कि पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। एक्टर समय के साथ ऐसा हादसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि उनके साथ ऐसा तीसरी बार हुआ है। लगातार उन्हें मिल रही जान से मारने की धमकी ना सिर्फ एक्टर के परिवार को परेशान कर रही हैं, बल्कि उनके फैन्स को टेंशन में डाल रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है