Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

कोरोना काल ने किया ऐसा हाल, ‘बालिका वधू’ सीरियल के Director ठेले पर बेच रहे सब्जी

परिवार का पेट पालने के लिए कर रहे मशक्कत, लौट नहीं पा रहे मुंबई

कोरोना काल ने किया ऐसा हाल, ‘बालिका वधू’ सीरियल के Director ठेले पर बेच रहे सब्जी

- Advertisement -

मुंबई। कोरोना काल में कई लोगों ने अपनी नौकरी गंवा दी, कईओं को पैसे के अभाव के कारण अपने गांव वापस लौटना पड़ा। ऐसे कई किस्से हैं जिसमें कई लोगों ने अपने परिवार का पेट पालने के लिए छोट-मोटा काम भी करना पड़ रहा है। ऐसे ही कुछ हालात हैं कई मशहूर टीवी सीरियल और फिल्मों के डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ (Director ramvriksha gaud) के। रामवृक्ष गौड़ इन दिनों ठेला चला कर सब्जी बेचने को मजबूर हैं। एक से एक मशहूर कलाकारों को अपने इशारों पर हंसाने और रुलाने वाले डायरेक्टर आज खुद हंसी से दूर हैं। डायरेक्टर रामवृक्ष इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ में अपने घर में रह रहे हैं। रील लाइफ की चकाचौंध में रहने वाले डायरेक्टर को अपनी परिस्थितियों से समझौता इस कदर करना पड़ा कि उन्हें परिवार का पेट पालने के लिए सब्जी बेचनी पड़ रही है।

ये भी पढे़ं – Bollywood को एक और झटका : मशहूर सिंगर #SP_Balasubramaniam नहीं रहे

 

 

 

लॉकडाउन में अपने बच्चे की परीक्षा दिलाने के नाम पर गांव आए रामवृक्ष अब मुंबई का रुख नहीं कर पा रहे हैं। परिवार की जिम्मेदारियों ने इस कदर उन्हे जकड़ लिया और मुंबई में फिल्मी काम बंद होने से मजबूर होकर उनको सब्जी (Vegetable) बेचकर पेट पालन करना पड़ रहा है। रामवृक्ष और उनके परिवार वालों ने अपनी स्थिति तो बताई परंतु उनको अभी भी आस यही है कि जब सारी स्थितियां सामान्य हो जाएंगी तो वह अपने सामान्य जीवन में लौट जाएंगे।

 

 

डायरेक्टर की पत्नी अनिता गौड़ का कहना है की परिस्थितियां खराब हैं तो कोई गम नहीं, आज नहीं तो कल हालात सुधरेंगे। वहीं, उनकी बेटी नेहा भी यह कहती हैं कि जब स्थिति सही हो जाएगी तो हम फिर मुंबई (Mumbai) में अपने दोस्तों के साथ अपने स्कूल में पढ़ाई कर सकेंगे। 25 से ज्यादा टीवी सीरियल और फिल्मों में डायरेक्शन का काम कर चुके रामवृक्ष ने बताया कि लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी का फलसफा ही बदल दिया है। अब वह ठेले पर सब्जी बेचने को मजबूर हैं। वह सीरियल बालिका वधू, ज्योति, कुछ तो लोग कहेंगे, सुजाता जैसे सुपरहिट सीरियल का निर्देशन कर चुके हैं। उन्हें फिल्मी दुनिया का 22 साल का अनुभव है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है