Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

बहन रंगोली के समर्थन में बनाए गए Video को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज

बहन रंगोली के समर्थन में बनाए गए Video को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज

- Advertisement -

मुंबई। रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद बहन के सपोर्ट में वीडियो बनाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है। जिसके चलते वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। कंगना पर अपनी बहन रंगोली चंदेल का समर्थन करने और एक समुदाय विशेष के लोगों को आतंकवादी की संज्ञा देने का आरोप है। कंगना पर आरोप है कि उन्होंने रंगोली की नफरत फैलाने की कोशिश का समर्थन किया है और अपनी शोहरत का इस्तेमाल धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने में किया है।

वकील अली काशिफ खान ने कंगना के खिलाफ ये शिकायत दर करवाई है। मुंबई स्थित वकील ने कहा कि एक बहन ने जहां नफरत फैलाई, वहीं, दूसरी बहन ने उनका सपोर्ट किया, यह जानते हुए भी कि दुनियाभर में उनकी आलोचना हो रही है और ट्विटर अकाउंट तक सस्पेंड कर दिया गया है। वकील ने आगे कहा, ‘एक बहन नरसंहार की बात करती है, दूसरी बहन ना सिर्फ बेशर्मी के साथ उसे सपोर्ट करती है बल्कि एक तबके को आतंकवाद बताती है।’

गौरतलब है कि पिछले दिनों इसी मामले में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया था। रंगोली अपने ट्विटर हैंडल से समुदाय विशेष के खिलाफ नफरत भरे ट्वीट कर रही थीं। सुजैन खान की बहन ने ट्विटर से उनकी शिकायत की थी जिसके बाद उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद कंगना ने रंगोली द्वारा कही गयी आपत्तिजनक बातों को लेकर एक वीडियो बयान जारी किया था, जिसमें रंगोली की कही हर बात का कंगना बचाव करती देखी जा सकती हैं। इसी वीडियो को लेकर अब कंगना की भी पुलिस में शिकायत की गयी है। वकील अली काशिफ खान ने अपनी लिखित शिकायत में कंगना रनौत के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए 153बी, 295ए, 298 के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है