Covid-19 Update

43,500
मामले (हिमाचल)
34,555
मरीज ठीक हुए
698
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,230,912
मामले (दुनिया)

#Bigg_Boss के घर में पहुंचीं शहनाज गिल, जानिए Salman ने क्यों मांगी माफी

कंटेस्टेंट्स के लिए एक स्पेशल लव गेम लेकर आ रही हैं शहनाज

#Bigg_Boss के घर में पहुंचीं शहनाज गिल, जानिए Salman ने क्यों मांगी माफी

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का वीकेंड का वार इस बार धमाकेदार होने वाला है क्योंकि शो में एक्स-कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shahnaz Gill) आ रही हैं। शहनाज घर में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों का भी मनोरंजन करती दिखाई देंगी। शहनाज कंटेस्टेंट्स के लिए एक स्पेशल लव गेम लेकर आ रही हैं। कलर्स ने आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें खुशमिजाज शहनाज अपनी हैप्पी स्माइल लेकर घर में आती हैं। घर में आते ही सलमान उनसे माफी भी मांगते नजर आ रहे हैं। इसके पीछे की वजह क्या है हम आपको बताते हैं।

प्रोमो में शहनाज पिंक कलर के सूट में एंट्री लेती हैं और सलमान (Salman) से पूछती हैं कि आपने मैचिंग क्यों नहीं किया मेरे साथ। इस पर सलमान कहते हैं, ‘नहीं कर पाया, सॉरी मुझे माफ कर दो’। शहनाज भी उन्हें माफ कर देती हैं और सलमान को वर्चुअली गले लगती हैं। सलमान और शहनाज की मस्ती यहीं नहीं रुकती, दोनों मिलकर आगे कंटेस्टेंट्स के साथ एक लव गेम भी खेलते हैं।

गौर हो कि शहनाज गिल, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज ने बिग बॉस में काफी अच्छा खेला और अपनी चुलबुली हरकतों से लोगों के दिल में खास जगह बनाई। शो के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती और बॉन्ड‍िंग बेहद चर्चा में रही। शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था। हालांकि सिद्धार्थ ने उनके रिलेशन को दोस्ती तक सीमित बताया था। इस वीकेंड के वार में ढेर सारी मस्ती के अलावा एव‍िक्शन भी देखने को मिलेगा। इस हफ्ते रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी, कव‍िता कौश‍िक और जैस्मिन भसीन खतरे में हैं। इनमें से कोई भी आज बाहर हो सकता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है