Covid-19 Update

44,405
मामले (हिमाचल)
35,403
मरीज ठीक हुए
711
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,501,425
मामले (दुनिया)

कभी सड़कों पर गुजारी थी रातें, अब 84 करोड़ की मालकिन हैं हिमाचल की यह बेटी

कभी सड़कों पर गुजारी थी रातें, अब 84 करोड़ की मालकिन हैं हिमाचल की यह बेटी

- Advertisement -

नई दिल्ली। जिंदगी में हमें कुछ ऐसे लोग देखने को मिल जाते हैं जिनका काम हमारे लिए एक मिसाल बन जाता है। एक ऐसे ही मामले में हम आपको हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की एक बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कभी सड़कों पर रातें गुजारीं थी और अब वह 84 करोड़ की मालकिन हैं। इनके पास आज खुद का आलीशान घर और कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं।


यह भी पढ़ें-
‘दंगल’ के बाद नितेश तिवारी की इस फिल्म में दिखेंगे आमिर खान

आज मना रही हैं 32वां जन्मदिन

हम बात कर रहे हैं हिमाचल की बेटी कंगना रनौत (kangana ranaut) की। हिमाचल के छोटे से गांव भांबला में जन्मी कंगना आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कंगना अपने घर पर लड़-झगड़कर एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई (Mumbai) आई थीं, क्योंकि कंगना के घर वाले नहीं चाहते थे कि वे फिल्मों में आएं। जब वह मुंबई आईं तो उनके पास न तो खाने के लिए पैसे थे, न ही रहने का ठिकाना। मजबूरी में उन्होंने मुंबई की सड़कों पर रात बिताई थी।


यह भी पढ़ें- गोविंदा की सुपरहिट कुली नं. 1 के ऐडेप्टेशन में वरुण धवन के अपोजिट होंगी यह हिट एक्ट्रेस

यह हैं कंगना की अचीवमेंट्स

कंगना के पास आज मुंबई में अपना लग्जरी घर (Luxury house) है। यह घर उन्होंने साल 2105 में खरीदा था। इसकी कीमत करीब 15.5 करोड़ है। इसके अलावा उनका मनाली (Manali) में भी 30 करोड़ का घर है। कंगना के पास मर्सिडीज बेंज, मिनी कूपर, ऑडी जैसी लग्जरी कारें हैं। कंगना के पास मणिकर्णिका प्लस नाम का अपना प्रोडक्शन हाउस (Production house) भी है, जिसकी कीमत 20 करोड़ है। वह कुल 84 करोड़ की मालकिन हैं। बता दें कंगना ने ‘फैशन‘ (2009), ‘क्वीन’ (2014) और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ (2015) जैसी बेहतरीन सुपरहिट फिल्में की हैं। कंगना को बेहतरीन अदाकारी के लिए तीन बार नेशनल अवॉर्ड (National Award) से सम्मानित किया जा चुका है।


यह भी पढ़ें- साइना नेहवाल की बायोप‍िक में श्रद्धा कपूर की जगह पर‍िणीति चोपड़ा की हुई एंट्री

बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस

कंगना की मां टीचर हैं और पिता बिजनेसमैन। कंगना के दादाजी एक नेता थे। कंगना बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी एक फिल्म के लिए कंगना ने पिछले साल 11 करोड़ रुपए तक की फीस ली थी।


यह भी पढ़ें-
सलमान का ऐलान: न चुनाव लडूंगा, न करूंगा किसी पार्टी का प्रचार

बहुत मुश्किल से मिली थी पहली फिल्म

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की ‘गैंगस्टर‘ से उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए उनको अवार्ड भी मिला। लेकिन यह रोल भी कंगना को काफी मुश्किलों से मिला था। एक इंटरव्यू में कंगना ने इसका खुलासा करते हुए कहा था कि गैंगस्टर के लिए उन्होंने ऑडिशन तो दिया, लेकिन उनकी कम उम्र की बजह से उन्हें यह फिल्म नहीं मिली। फिल्म के लिए चित्रागंदा सिंह को साइन किया गया। लेकिन बाद में उन्होंने किन्हीं कारणों से यह फिल्म छोड़ दी। इसके दो महीने बाद अनुराग बासु ने कंगना को फोन कर शूटिंग के लिए आने को कहा।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है