Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

ड्रग्स केस में फंसे सितारे: NCB ने दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 को भेजा समन; इस दिन होगी पूछताछ

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया

ड्रग्स केस में फंसे सितारे: NCB ने दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 को भेजा समन; इस दिन होगी पूछताछ

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल ने अब बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को अपने घेरे में लपेट लिया है। अब इस मामले से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को बड़ा एक्शन लिया है। जांच एजेंसी द्वारा बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। एनसीबी की तरफ से दीपिका पादुकोण, (Deepika Padukone) सारा अली खान, (Sara Ali Khan) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जैसे सितारों को समन भेजा गया है। 7 लोगों को समन भेजा गया है।

यहां जानें किससे और कब पूछताछ करेगा एनसीबी

बतौर रिपोर्ट्स, इस मामले के लेकर 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण से पूछताछ होगी। वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जबकि रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सूत्रों के अनुसार इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी। बता दें कि अभी तक इस मामले में 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स ने दावा किया कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने समन भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: शादी के दो हफ्ते बाद ही #Poonam_Pandey ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, गोवा में Arrest

इससे पहले न्यूज़ चैनलों ने दीपिका और टैलेंट एजेंसी क्वान के लिए काम करने वालीं उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर कथित वॉट्सऐप चैट हासिल की थी। वहीं, समन भेजे जाने से पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बताया है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने खराब स्वास्थ्य के कारण 25 सितंबर तक जांच से राहत मांगी है। उन्हें एनसीबी ने समन भेजा था। उन्हें यह समन उस वॉट्सऐप चैट के सामने आने के बाद भेजा गया जिसमें ‘डी’ ने ‘के’ से ‘माल’ और ‘हैश’ के बारे में पूछा था। गौरतलब है कि मामले की जांच के दौरान जब ड्रग चैट्स का खुलासा हुआ तो उसमें N, J, S, D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई थी। फिर यह बात पता चली कि D का मतलब दीपिका पादुकोण है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है