मुन्नाभाई के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं सपना चौधरी, दीवानी हुईं इस फिल्म की

नए गाने बावली परेड के दौरान रखी मन की बात

मुन्नाभाई के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं सपना चौधरी, दीवानी हुईं इस फिल्म की

- Advertisement -

मुंबई। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मुन्नाभाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम में इस बात खुलासा किया है। ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सपना चौधरी संजय की फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) से दीवानी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- अब प्रिया प्रकाश वॉरियर ने शरीर के इन हिस्सों में बनवाया टैटू, देखकर दंग रह जाएंगे

हाल ही में सपना चौधरी पंचकूला (Panchkula) के अमरावती (Amravati) में अपने नए गाने बावली परेड की शूटिंग के लिए पहुंची थीं। यहां जब उनसे पूछा गया कि वे किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, वह स्‍क्रीन पर संजय दत्‍त के साथ काम करना चाहती हैं। आपको बता दें संजय दत्त जल्द ही करण जौहर की फ‍िल्‍म ‘कलंक’ में नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए उनका फर्स्‍ट लुक कुछ समय पहले जारी किया था जो कि बेहद दमदार लग रहा था। वहीं, सपना ने कार्यक्रम में पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की और कहा कि हर भारतीय को ये समझना चाहिए कि सेना के जवान हमारे ल‍िए कितना काम करते हैं। उन्होंने बताया कि इंडियन आर्मी (Indian Army) के लिए पहले भी फ्री शो कर चुकी हैं और आगे भी करेंगी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है