महाश‍िवरात्र‍ि पर देखें कार्तिक-नायरा का अलग रूप, डेली सोप में होगा भोलेनाथ का गुणगान

महाश‍िवरात्र‍ि पर देखें कार्तिक-नायरा का अलग रूप, डेली सोप में होगा भोलेनाथ का गुणगान

- Advertisement -

मुंबई। महाशिवरात्रि (Mahashivaratri) का पर्व आने वाले वाला है ऐसे में हर तरफ बस भोलेनाथ की महिमा का गुणगान हो रहा है। इसका असर टीवी पर न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। धार्मिक सीरियल में तो आप शिव की महिमा देखते ही होंगे लेकिन इस बार डेली सोप वालों ने भी सास-बहू की जगह भगवान शिव की महिमा गानी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :- महाशिवरात्रि : जानिए कौन सा मंत्र जाप होगा आपकी राशि के लिए लाभकारी

 

स्टार प्लस के चर्चित शो ‘ये र‍िश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले एपिसोड (Episode) में ऐसा ही कुछ खास होने वाला है। शो में महाश‍िवरात्र‍ि स्पेशल इवेंट (Special Event) होने जा रहा है। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया (Social media) पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कार्त‍िक का रोल न‍िभाने वाले मोहस‍िन खान भगवान श‍िव के अवतार में और नायरा का किरदार न‍िभाने वाली श‍िवांगी जोशी देवी पार्वती के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

शिव पार्वती ✨

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

श‍िवांगी जोशी ने इस खास तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर किया है। शो में कार्त‍िक यान‍ि मोहस‍िन खान तांडव करते हुए भी नजर आने वाले हैं। शो में इस एप‍िसोड को खास अंदाज में शूट किया गया है। इन द‍िनों शो में गोयनका पर‍िवार महाश‍िवरात्र‍ि का द‍िन खास अंदाज में मनाने की प्लान‍िंग कर रहा है। इसके पीछे की वजह कार्त‍िक और नायरा को एक बार फिर साथ लाना है। एक हादसे में नायरा की याददाश्त चली गई है और वह अपने पत‍ि और पर‍िवार दोनों को भूल चुकी है। ऐसे में नायरा को पुरानी यादें और र‍िश्ते याद द‍िलाने के ल‍िए पर‍िवार वाले हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है