Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

ऐश्वर्या रॉय संग इस Song में बैकग्राउंड डांसर थे सुशांत सिंह राजपूत, देखें Video

ऐश्वर्या रॉय संग इस Song में बैकग्राउंड डांसर थे सुशांत सिंह राजपूत, देखें Video

- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके फैंस उनसे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया था। इस मुकाम तक पहुंचने के पहले उन्होंने टीवी सीरियल में काम किया साथ ही वह बैक ग्राउंड डांसर (Back ground dancer) भी रह चुके हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Roy) के बैक स्टेज डांस कर रहे हैं। बता दे, उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बैक ग्राउंड डांसर के तौर पर ही की थी।

यह भी पढ़ें: PM के बयान से लोगों ने समझा- गलवान में हुई चीनी घुसपैठ; सवाल उठने पर PMO ने दी सफाई

राष्ट्रमंडल खेलों में ऐश्वर्या के साथ किया था परफॉर्म

वायरल वीडियो 2006 का है जब मेलबर्न में राष्ट्रमंडल खेलों (Commonwealth Games in Melbourne) का समापन समारोह हुआ था। इस दौरान सुशांत ने मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर के डांस क्लास को ज्वॉइन किया था। बता दें, सुशांत इंजीनियरिंग (Engineering) की पढ़ाई करते थे। लेकिन उनके अंदर कुछ अलग करने की चाहत थी, ऐसे में उन्होंने श्यामक डावर को ज्वॉइन कर लिया और यहीं से उनकी जिंदगी बदली, लेकिन डांस के लिए उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी। सुशांत ने इसके अलावा ‘धूम 2’ के गाने में भी बैकग्राउंड डांस किया था।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: आ गई Covid-19 का इलाज करने वाली दवा; 103 रुपए है एक गोली का दाम

सुशांत के दोस्त ने थ्रोबैक फोटो के साथ लिखी यह बात

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Suicide) के बाद उनके दोस्त भी सोशल मीडिया पर कई भावुक पोस्ट्स शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उनके दोस्त और उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी (Siddharth Peethani) ने सुशांत के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें, सुशांत और उनके एक दोस्त हैं। तीनों फ्लाइट से अपने घर जाने के लिए वेटिंग एरिया में बैठे हुए हैं। सुशांत के हाथ में मोबाइल (Mobile) है जिस पर तीनों लोग कुछ देख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा- ‘हम लोग अपने होमटाउन के लिए वेटिंग एरिया में बैठे हुए थे, तुमने अपने फोन में कई तरह के वीडियो देखें। मंच पर तुम्हारे लाइव प्रदर्शन, सुपरमैसिव ब्लैक होल और क्रिकेट मैच पर एक छोटी डॉक्यूमेंट्री। एक भाई, एक दोस्त, एक शिक्षक और एक मेंटॉर।’

यह भी पढ़ें: जिस सैनिक के पिता के Video से केंद्र को घेर रहे थे राहुल; उसी ने कहा- इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए

डिप्रेशन के चलते एक्टर ने की थी आत्महत्या

गौर हो, सुशांत राजपूत ने डिप्रेशन (Depression) के कारण आत्महत्या कर ली थी, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Suicide) मामले में फिल्म निर्माता निर्देशक करन जौहर, अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) के खिलाफ एसीजेएम की अदालत में आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में परिवाद दायर किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है