Covid-19 Update

36,566
मामले (हिमाचल)
28,080
मरीज ठीक हुए
575
मौत
9,257,945
मामले (भारत)
60,416,976
मामले (दुनिया)

#Taarak_Mehta की टीम को मिली नई दयाबेन, देखकर आप भी कहेंगे अरे वाह

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया वीडियो

#Taarak_Mehta की टीम को मिली नई दयाबेन, देखकर आप भी कहेंगे अरे वाह

- Advertisement -

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) सीरियल को कौन नहीं देखता। हर घर में ये सीरियल तो दिनभर चलता ही है। शो के हर किरदार की अपनी ही अहमियत है। शो का सबसे चर्चित और फेवरेट कैरेक्टर जेठालाल (दिलीप जोशी) और दयाबेन (दिशा वकानी) का है, लेकिन पिछले 3 सालों से फैंस दिशा वकानी को देखने के लिए तरस गए हैं। शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं। बीच में खबरें आई थीं कि मेकर्स शो के लिए नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं, लेकिन मेकर्स का कहना है कि वो दिशा का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि शो के मेकर्स को नई दयाबेन मिल गई है।

https://www.instagram.com/p/CG4MGZsqTzx/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, असल में ऐसा नहीं कि मेकर्स दिशा का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रहे हैं। बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s best dancer) में शिरकत की। यहां पर डांसर रुतुजा झुनकर दया भाभी बनकर टीम का सामने आई तो सब देखते ही रह गए उन्होंने ना सिर्फ दया भाभी जैसा डांस किया बल्कि उनकी बहुत अच्छी नकल भी की। रुतुजा ने दया भाभी की आवाज में ए हालो किया तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर असित मोदी तो उनसे काफी इंप्रेस हो गए और कहने लगे कि इन दया भाभी को हमारे शो में दे दीजिए । इसके बाद रुतुजा दया भाभी की स्टाइल में जेठालाल को टपु के पापा कहकर बुलाती हैं तो सभी खूब हंसते हैं। खैर, भले ही असित ने शो में ये हंसी में जरुर कहा हो लेकिन फैंस शो में जल्द दिशा को देखने के लिए बेकरार हैं। ये आने वाले शनिवार-रविवार के एपिसोड में आपको नजर आएगा।

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “दया भाभी बनकर जब #RutujaTheBest ने लगाई ‘ए हालो’ की पुकार तो झूम उठे टपु के पापा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पूरा परिवार।”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है