पहली बार 60 साल की शूटर दादी के रोल में नजर आईं तापसी और भूमि

''सांड की आंख'' का फर्स्ट लुक जारी

पहली बार 60 साल की शूटर दादी के रोल में नजर आईं तापसी और भूमि

- Advertisement -

नई दिल्ली। कम उम्र में बुजुर्ग महिला का रोल करना आसान नहीं होता और वह भी तब, जबकि जवानी में ही 60 साल की शूटर दादी का रोल निभाना पड़े। तापसी पन्नू (Tapasi Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) की फिल्म ”सांड की आंख” का फर्स्ट लुक (First Look) मंगलवार को जारी हुआ है। फिल्म में दोनों एक्ट्रेस झुर्रियों वाली दादी के रोल में हैं, लेकिन उनके हाथों में बंदूक है।


यह भी पढ़ें: नेताओं की सुरक्षा चिंता को लेकर अमिताभ ने किया यह ट्वीट, फैन्स खुश

तापसी ने बताया, “मैं पहली बार किसी फिल्म में अपनी मां की उम्र से ज्यादा बड़ी मह‍िला का किरदार न‍िभा रही हूं। इसके लुक के लिए हमें रबर कोटिंग का झुर्रियों वाला चेहरा हर दिन 12 घंटे तक लगाना होता था। ऐसा 50 द‍िनों तक करना कोई आसान काम नहीं है। इस रोल के लिए तैयार होने में करीब 3 घंटे का समय लग जाता था।”

‘सांड की आंख’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया, “इस फिल्म में हम दोनों 87 साल की शार्प शूटर्स चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) और उनकी 82 साल की ननद प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) के किरदार में नजर आएंगे।” र‍ियल लुक को द‍िखाने के लिए तापसी ने ट्रक चलाना भी सीखा। तापसी ने बताया, “मुझे सीखने की जरूरत तो नहीं थी। लेकिन मैं ड्राइवर के साथ बैठती थी। ये देखना बहुत मजेदार होता है कि आप इतनी बड़ी मशीन को चला रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: वीडियो: गली गली गाने पर 5 लड़कियों ने मचा दी धूम, अब तक 2 लाख व्यूज

हरियाणा पर केंद्रित है बैकग्राउंड

फिल्म की पूरी पृष्ठभूमि हरियाणा (Haryana) पर आधारित है। इसल‍िए फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेस ने हरियाणवी बोली भी सीखी। इसके साथ गांव में रोजाना होने वाले कामकाज भी सीखे। तापसी का कहना है कि जब आप एक ऐसा रोल करते हैं, जो ज‍िंदा है तो उसे न‍िभाने की ज‍िम्मेदारी बढ़ जाती है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है