कलंक रिव्यू: कमजोर कहानी के आगे दमदार है स्टार्स की एक्टिंग 

फिल्म के गाने किए हैं लोगो ने पसंद

कलंक रिव्यू: कमजोर कहानी के आगे दमदार है स्टार्स की एक्टिंग 

- Advertisement -

मुंबई। मल्टीस्टार फिल्म कलंक (Kalank) को बुधवार को रिलीज किया गया। इस फिल्म की कमजोर कहानी के आगे स्टार्स की एक्टिंग (Acting) बेहद दमदार है। फिल्म की कहानी हुसैनाबाद के एक काल्पनिक शहर के आस पास बुनी गई है। इस फिल्म को देखते हुए आप कुछ जगह कहानी को बेहद कमजोर समझ बैठेंगे वही कुछ जगह आप वरुण और आलिया की दर्द भरी लव स्टोरी आपको फिल्म में खोने को मजबूर करेगी।

 


 

फिल्म हुसैनाबाद के मुस्लिम (Muslim) इलाके की है जहां बलराज चौधरी का किरदार निभा रहे संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने महल में बेटे आदित्य रॉय कपूर (देव) (Aditya Roy Kapoor) और बहू सोनाक्षी सिन्हा (साथ्या) (Sonakshi Sinha) के साथ रहते हैं। कैंसर (Cancer) से पीड़ित साथ्या के पास जिंदगी के बस कुछ ही दिन बचे हैं और वह चाहती हैं कि उनकी मौत के बाद उनके पति अकेले नहीं रहें। वह देव की रूप यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी करवाना चाहती है। रूप अपनी बहनों का भविष्य बचाने के कोशिश में आदित्य रॉय कपूर से शादी के लिए मान जाती है। लेकिन वह उस रिश्ते में खुश नहीं रहती हैं।

 

 

एक कैद भरी जिंदगी जी रही आलिया इन सब चीजों से मुक्ति चाहती है तभी एक दिन वो हीरामंडी में बहार बेगम यानि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पास गाना सीखने जाती हैं और यहीं उनकी मुलाक़ात वरुण धवन (Varun Dhawan) यानी जफर से होती है। लेकिन वह इस बात से अनजान होती है कि जफर के लिए उनका इश्क एक ‘कलंक’ है। इस फिल्म की कमजोर कहानी का अंदाजा आपको तब होता है जब आप आलिया भट्ट को एक सीन में रोते हुए देखते हैं, या उस वक्त जब वरुण धवन आदित्य रॉय कपूर पर गुस्सा करते हैं। हालांकि फिल्म के गाने लोगों ने खूब पसंद किए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है