Expand

धूमल के निशाने पर राहुल, घड़ियाली आंसू बहा रहे

धूमल के निशाने पर राहुल, घड़ियाली आंसू बहा रहे

- Advertisement -

शिमला। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि वन रैंक वन पेंशन के मसले पर कांग्रेस पार्टी विशेषकर राहुल गांधी घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। ओआरओपी  पर देश को झूठ बोलकर गुमराह करने वाले राहुल गांधी पहले यह बताएं कि 10 वर्षों तक सत्ता में रहने के दौरान उन्होंने पूर्व  सैनिकों और उनकी 40 वर्षों से चली आ रही मांग को पूरा करने के लिए क्या किया था। एक पूर्व सैनिक की आत्महत्या पर उन्हें राजनीतिक रोटियां सेंकने के बजाय इस मुद्दे पर उन्हें  संवेदनशीलता का परिचय देना चाहिए।  bjpधूमल ने कहा कि सांसद के तौर पर पहली बार उन्होंने वर्ष 1990 में इस मुद्दे को संसद में उठाकर पूर्व सैनिकों के इस अहम मुद्दे से देश को परिचित करवाया था, तब से लेकर कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं ने पूर्व सैनिकों को केवल झूठे वादों से गुमराह किया है और वर्ष 2013 में जब इस मांग ने जोर पकड़ा तो ओआरओपी को पूरो करने के नाम पर मात्र 500 करोड़ रुपए का आवंटन का ढोंग करके पूर्व सैनिकों की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम कांग्रेस ने किया था।

मनमोहन तो नाम के थे प्रधानमंत्री
धूमल ने कहा कि सर्वविदित है कि पूर्व यूपीए सरकार के  दौरान मनमोहन सिंह नाम मात्र के प्रधानमंत्री थे। सत्ता की असली चाबी राहुल और सोनिया गांधी के पास थी।

  • उनके इशारे के बिना सरकार में एक पत्ता भी नहीं हिलता था और हालात यहां तक थे कि सरकार द्वारा पारित अध्यादेश की प्रतियां राहुल गांधी द्वारा फाड़े जाने पर प्रधानमंत्री बेबसी में खून के आंसू पीने के लिए मजबूर थे।
  • ऐसे सुनहरे दिनों में राहुल गांधी देश के 20 लाख पूर्व सैनिकों की ओआरओपी की मांग को पूरा करने के लिए कुछ नहीं कर पाए तो अब झूठी राजनीति करके क्या हासिल होगा। उन्होंने पूर्व सैनिकों से आग्रह करते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेसी नाम के फसली बटेरों से  सावधान रहना चाहिए।

सत्ता की असली चाबी राहुल-सोनिया के पास थी
कांग्रेस ने पहले भी उन्हें अपने झूठ से धोखा दिया है और अब भी गुमराह करने की कोशिशें की जा रही है। यह केवल मोदी सरकार ही है जिसने सत्ता में आते ही न केवल ओआरओपी की मांग को पूरा किया बल्कि पहली किस्त के रूप में 5500 करोड़ रुपए को जारी कर दिया है और जल्दी ही सभी पूर्व सैनिकों को इसके सभी लाभ मिलना शुरू हो जाएंगे। धूमल ने कहा कि सैनिकों के सम्मान व स्वाभिमान के लिए मोदी सरकार ने जो भी कदम उठाए हैं उससे कांग्रेस पार्टी अपनी जमीन खिसकने से घबराई हुई है। ऐसे में वह किसी भी तरह के ओछे हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रहे । पूर्व सैनिकों सहित देश की जनता के समक्ष कांग्रेस पार्टी अब पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है। सैनिकों के सम्मान और स्वाभिमान पर प्रश्न चिन्ह खड़ी करने वाली कांग्रेस को इस तरह की राजनीति से बाज आना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है