×

Dhumal का पलटवारः अपनों में उलझे CM, दिवस की गरिमा भूले

Dhumal का पलटवारः अपनों में उलझे CM, दिवस की गरिमा भूले

- Advertisement -

हमीरपुर। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि सीएम वीरभद्र सिंह अपनी पार्टी व मंत्रियों से झगड़ों के चलते आज के दिन की गरिमा को भी भूल बैठे हैं। उन्होंने कहा कि आज हिमाचल को पूर्ण राज्यत्व का दर्जा मिला था, इसलिए इस दिन हम सभी अपने प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ बनाए जाने की बात करते हैं,पर सीएम वीरभद्र सिंह ने तो आज के दिन को भी न बक्श कर अपने पद की गरिमा को ही ठेस पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह बड़े ही दुख की बात है कि छठीं मर्तबा कोई व्यक्ति सीएम की कुर्सी पर बैठा हो और अपने पद की गरिमा को ही न समझता हो।


  • कहा,ऐसे मौकों पर देश-प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ बनाने की होती हैं बातें
  • अन्य दिनों में राजनीतिक बाते ठीक,आज के दिन ठेस पहुंचाने वाली

धूमल ने यह बात सीएम वीरभद्र सिंह की उस बात के परिपेक्ष्य में कही है जिसमें उन्होंने आज कुल्लू के ढालपुर मैदान में पूर्ण राज्यत्व दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान विपक्ष को मदारी की संज्ञा दे डाली।

धूमल ने हिमाचल अभी अभी से बातचीत में कहा कि 25 जनवरी का दिन हिमाचल के इतिहास में गौरव पूर्ण दिवस माना जाता है। इस दिन सभी अपने देश व प्रदेश की बात करते हैं। क्योंकि राजनीति तो बाकी दिनों में हो सकती है, इस दिन ऐसी बातों को करना उचित नहीं समझा जाता। लेकिन आज सीएम वीरभद्र सिंह ने ऐसी बात करके अपनी गरिमा को भी कम किया है। धूमल ने कहा कि सीएम अपनी ही पार्टी के झगड़ों से उपर नहीं उठ पा रहे हैं,पार्टी स्तर पर भी उनके झगड़े हैं तो मंत्रियों से भी, ऐसे में ही उन्होंने इस तरह की बातें की हैं। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि भविष्य में ऐसे अवसर पर इस तरह की बातों से बचना चाहिए।

याद रहे कि सीएम वीरभद्र सिंह ने कुल्लू में अपने संबोधन में लोगों से कहा कि आने वाले दिनों में खूब मदारी आएंगे पर उनसे बचकर रहना। जाहिर है कि जिस वक्त सीएम उक्त बातें बोल रहे थे उस वक्त मंच पर अन्यों के अलावा अभी कुछ माह पहले पलटी मारकर फिर से भाजपाई बने महेश्वर सिंह भी मौजूद थे। यही नहीं वीरभद्र सिंह ने कहा कि कुछ लोग प्रदेश को ऊपर और नीचे के हिमाचल में बांटते हैं। लेकिन कांग्रेस ने हमेशा हिमाचल प्रदेश में एक समान विकास किया है। कुछ लोग जाति, धर्म और क्षेत्र के आधार पर भी बांटते रहे हैं देश को  ऐसे लोगों से रहना बचकर रहना चाहिए। इसके बाद ही धूमल का यह बयान आया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है