Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Dhumal…तो कांग्रेसी देते रहे धरने मुझे नहीं पड़ता कोई फर्क

Dhumal…तो कांग्रेसी देते रहे धरने मुझे नहीं पड़ता कोई फर्क

- Advertisement -

Ex cm prem kumar dhumal : हमीरपुर। सीएम वीरभद्र सिंह की दिल्ली में ईडी द्वारा फार्म हाउस  को अटैच किए जाने पर चंबोह में पूर्व सीएम धूमल ने कहा कि जब कोई अपराध करता है तो उस पर कानूनी प्रक्रिया चलती है। उन्होंने कहा कि यह स्वाभावित प्रक्रिया थी, जिसे ईडी ने पूरा किया है। वहीं, धूमल के शिमला निवास के बाहर युवा कांग्रेस के द्वारा किए गए प्रदर्शन पर धूमल ने प्रतिक्रिया देते  हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं की दशा और दिशा ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसी गतिविधियों से कांग्रेस को राहत मिलती है तो कांग्रेसी नेता धरना देते रहे मुझे कोई फर्क  नहीं पड़ता।

  • सीएम मामले में बोले,  जब कोई अपराध करता है तो कानूनी प्रक्रिया चलती है
  • सीएम पर कार्रवाई उचित और आगे भी ऐसे ही कार्रवाई होनी चाहिएः सत्ती
  •  अरुण धूमल का निशाना, अगर एजेंट जेल में है तो मुख्य आरोपी क्यों बाहर 

वहीं, वीरभद्र सिंह पर ईडी मामले पर की गई कार्रवाई पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह पर हुई कार्रवाई उचित है और आगे भी ऐसे ही कार्रवाई होनी चाहिए। इस कार्रवाई से वीरभद्र सिंह के भ्रष्टाचार उजागर हो रहे हैं, लेकिन कानून की आड़ लेकर बचते नजर आए हैं। वीरभद्र सिंह नैतिक दृष्टि से त्यागपत्र देकर इस कार्रवाई का सामना करें। वहीं, पूर्व सीएम धूमल के छोटे पुत्र अरुण धूमल ने कहा कि पिछले तीन सालों से सीएम वीरभद्र सिंह की अर्जित आय पर सवाल लगाए हैं। लेकिन, कांग्रेस मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर एजेंट जेल में है तो मुख्य आरोपी क्यों बाहर है।


गौरतलब है कि भोरंज उपचुनाव के लिए  प्रचार चरम पर पहुंच गया है और जैसे-जैसे मतदान के लिए समय कम हो रहा है, वैसे ही पार्टियां पूरे जोर से प्रचार में उतर आई हैं। भोरंज के चम्बोह में बीजेपी ने नुक्कड़ जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें काफी लोगों ने भाग लिया। जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाने साधे और लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस अवसर पर  बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, हमीरपुर संसदीय प्रभारी व विधायक रणधीर शर्मा पूर्व सीएम के छोटे पुत्र अरुण धूमल व काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है