Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

नीरज बोले, शर्म की बात है पहले ही दो लाख से ऊपर महीने की तनख्वाह…फिर भी लालच बढ़ता जा रहा

नीरज बोले, शर्म की बात है पहले ही दो लाख से ऊपर महीने की तनख्वाह…फिर भी लालच बढ़ता जा रहा

- Advertisement -

जवाली। वीरभद्र सरकार के वक्त सीपीएस रहे नीरज भारती (Ex CPS Neeraj Bharti) ने विधायकों व पूर्व विधायकों के वेतन-बढ़ाने को लेकर नाराजगी जताई है। इसे लेकर उनकी ताजा पोस्ट सोशल मीडिया पर आई है…वो क्या लिख रहे हैं आप स्वयं पढ़े…शर्म की बात है पहले ही दो लाख से ऊपर महीने की तनख्वाह है और आने जाने घूमने के भत्ते अलग हैं पर फिर भी लालच बढ़ता जा रहा है और उधर जो सरकारी कर्मचारी सारी उम्र नौकरी करने के बाद जब रिटायर होते हैं तो कोई पेंशन नहीं, पढ़े लिखे नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं उनकी नौकरी का कोई इंतजाम नहीं है।

यह भी पढ़ें :-बाढ़ से हुए नुकसान पर नहीं मिली चर्चा की अनुमति, विपक्ष ने किया वॉकआउट


ठेके पर रखे गए लोगों के लिए कोई स्थाई सरकारी नौकरी का इंतजाम नहीं है पर अपने वेतनभत्ते बढ़ाने जरूरी हैए क्या अभी जो मिल रहा है वो कम है ठीक है कि विधायकों और पूर्व विधायकों को सार्वजनिक जीवन में होने के कारण बहुत से खर्चे उठाने पड़ते हैं घर आए लोगों को चाय पानी भी पूछना पड़ता है खाना भी खिलाना पड़ता है,कभी किसी जरूरतमंद की अपनी खुद की जेब से भी मदद करने पड़ती है फिर चाहे वो कोई बीमार हो या किसी गरीब लड़की की शादी हो उसमें भी मदद करनी पड़ती है पर फिर भी जो अभी मिल रहा है मैं समझता हूं वो कम नहीं है।

इसलिए फिजूल में लोगों की गालियां खाने की बजाए कुछ अच्छा काम करो सारी उम्र नौकरी करने वाले लोगों को रिटायरमेंट होने पर बुढ़ापे में सहारे के लिए पेंशन का इंतजाम करो, बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का कोई इंतजाम करो और शर्म करो जितना मिल रहा है उसमें ही गुजारा करो ये कम नहीं है फिजूल में लोगों से गालियां ना सुनो….. मैं जानता हूं बहुत से विधायकों और मेरे साथी पूर्व विधायकों (MLAs)को मेरी बात बुरी लगेगी पर जो सच्चाई है वही बोल रहा हूं…….।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है