Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

BJP MLA जरयाल को आज के दिन ये किसने दे डाली लंबी-चौड़ी चेतावनी, रोचक है मामला

BJP MLA जरयाल को आज के दिन ये किसने दे डाली लंबी-चौड़ी चेतावनी, रोचक है मामला

- Advertisement -

चुवाडी। बीजेपी विधायक विक्रम जरयाल  (BJP MLA Bikram Jaryal) ने गरनोटा स्कूल के समारोह में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया  (Ex MLA Kuldeep Singh Pathania) पर बीती 24 जनवरी को जमकर छींटाकशी की थी। गर्म मिजाज पठानिया ने उसी परिपेक्ष्य में जरयाल के नाम सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर उन्हें चेतावनी दी है कि मेरे बारे में दुष्प्रचार ना किया जाए अन्यथा आपको कानूनी कार्रवाई  (legal action)को झेलना पड़ सकता है। उन्होंने ये भी लिखा है कि आपने जो कुछ कहा है उसके लिखित सबूत आपको मीडिया में दिखाने होंगे,अन्यथा कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहना होगा। पठानिया ने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है,उसे आप भी हु-ब-हू पढ सकते हैं…

यह भी पढ़ें: Sartaj के कार्यक्रम में हंगामा, युवक के साथ मारपीट से भड़के लोगों ने घेरी पुलिस की जीप

1) जरयाल जी को मेरे द्वारा संचित की गई संपत्तियों का सबूत सहित ब्यौरा देना चाहिए जो कि मैंने अपने चुनावी शपथ पत्र 2017 में ,न दर्शाई हों या छुपाई हों ।

2) उनको श्री वीरभद्र सिंह द्वारा दिये गए जवाब की प्रतिलिपि भी सामने रखनी चाहिए जिसमें वह कह रहे हैं कि सिहुंता कॉलेज के निर्माण के लिए पिछली सरकार ने कोई बजट का प्रावधान नहीं रखा था।

3) उन्हें सिहुंता कॉलेज की इमारत के निर्माण के लिए चुनी हुई भूमि के अलावा और कौन सी भूमि है उसका सबूत पेश करना चाहिए जिसे शिक्षा विभाग की अनुमति प्राप्त हो।

4) उन्हें उनके द्वारा चयनित की गई तथाकथित अप्रोच रोड की साइट की सरकारी अनुमति का सबूत पेश करना चाहिए।

5) क्या ये सही नही कि कॉलेज भवन के निर्माण के लिए रजैंई, मोतला, और छलाडा पंचायत के बीच में 25 से 30 बीघा जमीन चयनित है और जिसका नींव का पत्थर पूर्व मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र द्वारा रखा गया?

6) क्या ये सही नही की शिक्षा संस्थानों के लिए धूप वाला स्थान और खेलने के लिए ग्राउंड की ज़रूरत होती है और मोतला के साथ ही मिनी स्टेडियम हेतु प्रयाप्त ज़मीन है और जिसके लिए खेल विभाग द्वारा पहले ही बजट का प्रावधान हो चुका है?

7) क्या ये बात सही नही कि पिछले 2 सालों में आपने चयनित भूमि हेतु स्थानीय प्रशासन को ज़रूरी औपचारिकताएं पूरी करने में बाधा डाली है?

8) मैं आपको चेतावनी दे रहा हूँ कि मेरे बारे में दुष्प्रचार न किया जाए अन्यथा आपको कानूनी कार्रवाई को झेलना पड़ सकता है या सारे लिखित सबूत आपको मीडिया में दिखाने चाहिए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है