Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

तहसीलदार का पद भरने की मांग को लेकर धरने पर बैठे पूर्व सांसद

तहसीलदार का पद भरने की मांग को लेकर धरने पर बैठे पूर्व सांसद

- Advertisement -

फतेहपुर। तहसीलदार के खाली पद को भरने का अल्टीमेटम की मियाद खत्म होने के बाद पूर्व सांसद डाक्टर राजन सुशांत सोमवार को यहां सांकेतिक धरने पर बैठ गए। उन्होंने एसडीएम फतेहपुर को सौंपे ज्ञापन में खाली पद को भरने के लिए 15 दिन का समय दिया था। इसके बाद पूर्व सांसद ने प्रशासन को 23 अक्टूबर तक का समय दिया है। अगर 22 तक खाली पद पर भर्ती नहीं हुई तो फिर धरना दिया जाएगा।

राजन ने प्रशासन को पहले ही तहसील कार्यालय में धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी। राजन सुशांत ने कहा कि पिछले एक साल से फतेहपुर में तहसीलदार नहीं है। जिस तहसीलदार की नियुक्ति हुई, उनका 36 घंटे में ट्रांसफर हो गया। धरने को शिवसेना केसरिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमेश दत्त कालिया ने भी समर्थन दिया है।

उन्होंने प्रदेश सरकार पर फतेहपुर विधानसभा के साथ भेदभाव का अरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को लोन लेने में परेशानी हो रही है। जमीन की रजिस्ट्रियां रुकी हुई हैं। सरकार की सहायता राशि तहसीलदार के न होने से रुकी हुई है। वहीं, राजन सुशांत ने बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार का नाम लिए बिना कहा कि जो कहते थे कि मोदी से सीधे संबंध हैं, वो आज कहा गए हैं। क्या यह एक राजनीतिक स्टंट था। आज वो चुप क्यों हैं। वो जानबूझ कर फतेहपुर को अब नजर अंदाज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो अपने आप को मोदी का दूत बताते थे, वो जनता के सामने माफी मांगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है