Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

पैरामिलिट्री फोर्स के पूर्व सैनिकों ने मोदी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

पैरामिलिट्री फोर्स के पूर्व सैनिकों ने मोदी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

- Advertisement -

सुंदरनगर। पैरामिलिट्री फोर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने पीएम मोदी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया है। एसोसिएशन का आरोप है कि पीएम मोदी ने 2014 में अपने मंडी दौरे के दौरान पैरामिलिट्री सैनिकों को आर्मी के बराबर सुविधाएं प्रदान करने का वादा किया था, जोकि चार साल बीत जाने के बाद भी पूरा नहीं हुआ। 
एसोसिएशन की बैठक कृषि विभाग के सामुदायिक भवन में जिला प्रधान जमील अख्तर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें सैकड़ों की तादात में पैरामिलिट्री फोर्स से सेवानिवृत्त सैनिकों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए जमील अख्तर ने कहा कि मोदी सरकार के इस तरह के जुमलेबाजी घोषणाओं से पैरामिलिट्री फोर्स के जवान काफी आहत हैं और स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। इसके विरोध में पैरामिलिट्री फोर्स के पूर्व सैनिकों ने सुंदरनगर में विरोध स्वरूप प्रदर्शन किया और नारेबाजी करते हुए मोदी सरकार को अपना वादा पूरा करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठे हिमाचल का प्रतिनिधित्व कर रहे जगत प्रकाश नड्डा ने भी स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने का वादा किया था, लेकिन पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों को स्वास्थ्य सुविधा के नाम पर मात्र घोषणा ही हाथ में लगी है।
जमील अख्तर ने कहा कि अगर जल्द ही मोदी सरकार अपने वादों के अनुरूप काम नहीं करती है, तो आने वाले लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के सभी पैरामिलिट्री फोर्स के जवान इसके विरोध में हर सीट से अपना प्रतिनिधि खड़ा करेगी और लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार को कड़ा जवाब दिया जाएगा। बता दें कि वर्तमान में प्रदेश में पैरामिलिट्री फोर्स की 52000 जवान और अधिकारी हैं और इस लिहाज से उनके परिवारों की संख्या को जोड़कर यह लगभग दो लाख क्रॉस करता है, तो इस लिहाज से मोदी सरकार वादाखिलाफी करती है तो लोकसभा चुनावों में इसके विपरीत परिणाम बीजेपी को देखने मिल सकते हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है