Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

घरेलू कलह: पत्नी व पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से काट हत्‍या कर पूर्व सैनिक ने किया Suicide

घरेलू कलह: पत्नी व पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से काट हत्‍या कर पूर्व सैनिक ने किया Suicide

- Advertisement -

भिवानी। हरियाणा (Haryana) के भिवानी से एक दिल दहला देने वाला हत्या और सुसाइड (Murder and Suicide) का मामला सामने आया है। यहां स्थित गांव पालुवास में मंगलवार दोपहर को एक पूर्व सैनिक (Ex-soldier) ने घरेलू कलह के चलते पत्नी व पुत्रवधु (wife and daughter-in-law) की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी और फिर खुद ने जहरीला पदार्थ निगल कर सुसाइड कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि घरेलू कलह के चलते पूर्व सैनिक ने जघन्य वारदात को अंजाम दिया है।


 

पानी का टैंकर लेकर बाहर गया हुआ था बेटा; बाप ने कर दिया काम तमाम

ग्रामीणों ने बताया कि सुखबीर ऊर्फ सुखिया ने मंगलवार को अपनी पत्नी सुमन व पुत्रवधू अंजू की कुल्हाड़ियों से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी सल्फास खा लिया और शवों के पास ही बैठ गया। उसका बेटा उस समय पानी का टैंकर लेकर गया हुआ था। जब वह लौटा तो घर में लाश देखकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। घर में पड़ी लाशों को देखकर बेटे ने जब शोर मचाया तब ग्रामीणों ने कंट्रोल रूम में सूचना दी कि गांव पालुवास निवासी सुखवीर ने अपनी पत्नी व पुत्रवधु की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी है और खुद सल्फास की गोलियां निगल ली है। सूचना पर डीएसपी विरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीण सुखवीर को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान 52 साल के सुखबीर ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Solan: झाड़ियों में मिली अधजली लाश से सहमे लोग, पुलिस जांच में खुला रहस्य

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो सुखबीर की 50 साल की पत्नी सुमन व 24 साल की पुत्रवधु संजू का शव खून में लथपथ अवस्था में अलग-अलग कमरे में पड़े हुए थे। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि मंगलवार सुबह लवेश अपने पानी के टैंकर को लेकर बाहर गया हुआ था । पीछे से सुखिया ऊर्फ सुखबीर का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था। इसी दौरान उसने अपने दोनों पोतों व अपनी बूढ़ी मां को एक कमरे में बंद कर दिया और सास-बहू की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर डाली। इसके बाद खुद भी सल्फाश खा लिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच कर मामले के तह में जाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है