Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

दिल्ली से वापसी मामले में Bali ने बीजेपी सांसद को सुनाया कुछ ऐसा, लपेटा भी बराबर

दिल्ली से वापसी मामले में Bali ने बीजेपी सांसद को सुनाया कुछ ऐसा, लपेटा भी बराबर

- Advertisement -

कांगड़ा। कोरोना संकट(Corona crisis)के बीच दिल्ली से वापसी मारने के मामले में वीरभद्र सरकार के वक्त परिवहन मंत्री रहे जीएस बाली (GS Bali)ने भी बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा को कुछ-कुछ सुनाया भी, साथ ही लपेटा भी। बाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि मंडी के भद्रपुरुष सांसद रामस्वरूप शर्मा का मेरे ऊपर मीडिया में दिया गया व्यक्तव सुना और सुनकर बहुत हैरानी भी हुई कि गरिमापूर्ण पद पर बैठा व्यक्ति कैसे बिना आधार और तथ्यों के दूसरों पर लांछन लगा सकता है।

मुझे स्वास्थ्य से संबंधित कुछ समस्या

बाली ने लिखा है कि जैसा की सर्वविदित है पिछले कुछ समय से मुझे स्वास्थ्य से संबंधित कुछ समस्या है उसके लिए मुझे रेगुलर चेकअप के लिए डॉक्टरों से कंसलट करना पड़ता है । इसी सिलसिले में मैं दिल्ली में था,और मार्च महीने में ही मेडिकल आधार पर निर्धारित नियमों से हाॅस्पिटल में चेकअप के बाद अपने घर कांगड़ा आया। भविष्य में भी अगर लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ता है तो उन्हीं नियमों के तहत मुझे डॉक्टरों से कंसलट के लिए जाना भी पड़ सकता है और आना भी पड़ सकता है, यह नियम सिर्फ़ मेरे लिए विशेष नहीं था या है हर आम नागरिक के लिए है।

क्या हिमाचल सरकार चोरी – छिपे आने दे रही थी

कांग्रेसी नेता बाली ने लिखा है कि चोरी-छिपे की बात कहना ऐसी भाषा का प्रयोग बिना तथ्य जाने समझे करना मेरी समझ से परे है। बीते अरसे से नियमानुसार ही हर हिमाचली नागरिक को प्रदेश में लाने के लिए मैं सरकार के समक्ष बात भी रख रहा था और पुरज़ोर प्रयास भी कर रहा था । मैं भद्रपुरुष सांसद से पूछना चाहता हूं, क्या हिमाचल सरकार (Himachal Govt) चोरी छिपे आने दे रही थी, इस तरह की स्तरहीन टिप्पणी ईमानदारी से काम कर रहे प्रशासन पर भी सवालिया निशान लगाती है । सांसद से अनुरोध है वो मीडिया में रोज-रोज स्तरहीन शिगूफ़ो और बचकानी टिप्पणियों से इतर प्रदेश कि तरक्की और जनता के हित पर अपना ध्यान लगाएं और पद कि गरिमानुसार व्यवहार, वाणी और सोच रखें।

ये कहा था बीजेपी सांसद ने

बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा (BJP MP Ram Swaroop Sharma ने कोरोना संकट के बीच कुल्लू में बुधवार को कहा था कि मैं सरेआम ठाठ से हिमाचल आया हूं, लेकिन कांग्रेसी ये बताएं कि पंडित सुखराम,जीएस बाली एविप्लव ठाकुर व सुधीर शर्मा कैसे चोरी-छिपे दिल्ली से आए। उन्होंने कहा कि मैं सभी औपचारिकता पूरी करके सरेआम ठाठ से हिमाचल आया, उसके बाद होम क्वारंटाइन में रहा। सांसद रामस्वरूप ने ये भी कहा था कि जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के आदेशानुसार ही पब्लिक में आया हूं,मैंने सभी नियमों का पालन किया है,लेकिन कांग्रेस पार्टी को सिर्फ मुद्दा चाहिए।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है