Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

परीक्षा की तैयारीः Technical University ने कसी कमर, जारी किए निर्देश

परीक्षा की तैयारीः Technical University ने कसी कमर, जारी किए निर्देश

- Advertisement -

हमीरपुर। चुनावी शोर के बाद अब परीक्षा का जोर है। चंद दिनों बाद प्रदेश तकनीकी विश्वविद्धालय हमीरपुर की वार्षिक परीक्षा होगी, ऐसे में किसी तरह की कोई कमी न रहे, इसके लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। बहरहाल, हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने दिसंबर माह में होने वाली परीक्षाओं के लिए कमर कस ली है और इसी के चलते एक दिवसीय सेमीनार का आयोजन करके प्रदेश के संबंधित 44 कॉलेजों के प्रिंसीपलों को परीक्षाओं के सफल संचालन के लिए जानकारी दी गई।

सेमीनार में कुलसचिव डॉ मदन कुमार, परीक्षा नियंत्रक प्रो. वीपी पटियाल, सहायक कुलसचिव संजीव मनकोटिया भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि प्रदेश भर के तकनीकी कॉलेजों में नवंबर 28 से दिसंबर माह तक परीक्षाएं आयोजित की जा रही है और परीक्षाओं के सफल संचालन के लिए कॉलेजों के प्रबंधकों को दिशा निर्देश जारी किए है।

साथ ही इसी सत्र से शुरू हुई ऑनलाइन परीक्षा फार्म, कॉलेज स्तर पर परीक्षा शुल्क संग्रह, नकल रोकने के लिए कैमरे और जैमर का प्रयोग करना इत्यादि की जानकारी सेमीनार में मुहैया करवाई गई। परीक्षा नियंत्रक प्रो वीपी पटियाल ने बताया कि विवि साल में दो बार परीक्षाएं लेता है और इसी के चलते शनिवार को सेमीनार में प्रदेश भर के प्रिंसीपलों को परीक्षा के संचालन बारे जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर कॉलेजों की समस्याओं पर भी विचार विर्मश किया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है