Expand

Promila बोली, कभी तबादलों के एवज में नहीं खाए पैसे, Sukhu अपनी संपत्ति की जांच ED से करवाएं

Expelled Congress Leader Promila Devi file defamation case against congress president Sukhu hamirpur

Promila बोली, कभी तबादलों के एवज में नहीं खाए पैसे, Sukhu अपनी संपत्ति की जांच ED से करवाएं

- Advertisement -

ए सिंह/ हमीरपुर। सुजानपुर के Congress MLA Rajendra Rana की छत्रछाया में दो रोज पहले हुई Youth Congress Rally में Expelled Congress Leader Promila Devi के भडकाउ भाषण के बाद लोकल स्तर पर पार्टी में भूचाल मचा हुआ है। प्रोमिला के Party State President Sukhwinder Singh Sukhu के खिलाफ आग उगलने के अगले ही दिन State President Of SC Cell Suresh Kumar के सामने आने से मामला और ज्यादा उलझ गया है।
आज Promila ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक बार फिर पार्टी अध्यक्ष सुक्खू के साथ-साथ सुरेश कुमार को भी निशाने पर ले लिया। Promila ने कहा है कि उन पर जो आरोप लगाए गए हैं उसके खिलाफ वह सुक्खू व सुरेश कुमार को Notice देने के साथ ही Defamation का दावा भी ठोंकेगी। Promila का कहना है कि उन पर जो आरोप लगाए गए हैं वह ना केवल झूठे हैं बल्कि वेबुनियाद भी हैं।
उनका कहना है कि कांग्रेस शासनकाल में उन्होंने कभी तबादलों के एवज में पैसे नहीं लिए,उनके पति सरकारी नौकरी में है।Congress से Expelled Promila का कहना है कि वह अपनी संपत्ति की जांच ईडी या किसी भी एजेंसी से करवाने को तैयार हैं,लेकिन Sukhu व Suresh को भी अपनी संपत्तियों की जांच ED से करवानी चाहिए। वहीं,प्रोमिला का कहना है कि रैली के आयोजक पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग दुर्भाग्यपूर्ण है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है