Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

फेसबुक भारत में करेगा इन पदों पर भर्ती, पढ़िए पूरी डिटेल 

फेसबुक भारत में करेगा इन पदों पर भर्ती, पढ़िए पूरी डिटेल 

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप सोशल मीडिया में कुछ काम करने में दिलचस्पी रखते हैं तो आप को लिए खुशखबरी है। सोशल मीडिया की बड़ी कंपनी फेसबुक ने भारत में कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इनमें  ई-कॉमर्स के वर्टिकल हेड, क्रिएटिव स्ट्रेटजी के हेड, स्मॉल और मीडियम बिजनेस के डायरेक्टर, प्लेटफॉर्म पार्टनरशिप के लिए स्ट्रेटजी पार्टनर, साउथ एशिया और भारत में पब्लिक पॉलिटी मैनेजर और भारत में नई पार्टनरशिप के लिए स्ट्रेटजी पार्टनर मैनेजर के पद शामिल हैं। इन सभी पदों के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर की गई है।
फेसबुक के भारत में मैनेजिंग डायरेक्टर की पोस्ट भी रिक्त  है। इसके लिए चुने गए व्यक्ति को फेसबुक इंडिया की ई-कॉमर्स टीम और मोलेस्टेशन ऑफ ई-कॉमर्स वर्टिकल मैनेज करने की जिम्मेदारी दी जाएगी।
क्रिएटिव स्ट्रेटजी हेड की पोस्ट के लिए जारी विज्ञापन में कहा गया है कि आवेदक के बाद स्टेटजी लीडर और क्रिएटिव के तौर पर अनुभव होना चाहिए। यह जॉब भी गुड़गांव के लिए ही है। साथ ही आवेदक के पास अवार्ड विनिंग इफेक्टिव मार्केटिंग कैम्पेन का मजबूत पोर्टफोलियो होना चाहिए।
स्ट्रेटजी पार्टनर डेवलपमेंट की जॉब दिल्ली या मुंबई आधारित होगी। जॉब पोस्ट के मुताबिक पार्टनर मैनेजर फॉर प्लेटफॉर्म पार्टनरशिप को मैसेंजर और इंस्टाग्राम प्रोडक्ट और इंजीनियरिंग टीम के साथ काम करना होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है