×

गजब! ऑनलाइन शॉपिंग की, एड्रेस लिखा कुछ ऐसा कि चक्कर खा गया कुरियर वाला

गजब! ऑनलाइन शॉपिंग की, एड्रेस लिखा कुछ ऐसा कि चक्कर खा गया कुरियर वाला

- Advertisement -

नई दिल्ली। शायद ही कोई ऐसा हो जो ऑनलाइन शॉपिंग न करता हो। अमूमन इसका फायदा यह होता है कि आप को घर बैठे सारा सामान मिल जाता है। कई बार लोग ऑनलाइन शापिंग में ठगी के भी शिकार होते हैं इसलिए शापिंग करते समय कुछ एहतियात बरतने की सलाह दी जाती है। देखने में आता है कि कई बार नाम या अड्रेस में गलती लगने पर सामान इधर से उधर भी हो जाता है और लोग के परेशानी भी झेलनी पड़ती है पर क्या कोई जानबूझ कर ऑनलाइन शॉपिंग करते समय अपना एड्रेस गलत लिखेगा। तो इसका जवाब नहीं में ही होगा। लेकिन मजाक में किसी ने अपना नाम-पता घुमाकर या मजाक-मजाक में गलत ल‍िखा हो उसके लिए तो मजेदार होता है लेकिन इससे प्रॉडक्‍ट लेकर आने वाले कुर‍ियर बॉय के ल‍िए मुश्‍क‍िलें हो जाती हैं।
इन द‍िनों एक ऐसी ही तस्‍वीर सोशल मीड‍िया पर काफी चर्चा में है। इसे देखकर साफ है कि हैदराबाद में रहने वाले सैय्यद इमरान अहमद ने कोई प्रॉडक्‍ट मंगाया है पर उसके ल‍िए जो  पता द‍िया गया है, वह अजीबोगरीब लेकिन मजेदार है। आप  भी पढ़िए क्या लिखा था पता , ‘बीवी का चश्‍मा फलकनुमा झमझम होटेल की गली में शरीफ साहब की मस्‍ज‍िद के पीछे क‍िराने दुकान के बाजू का घर ही कामरान का घर पूछो कोई भी बताता।’ 
अब सोशल मीड‍िया पर इस पते को लेकर फनी र‍िऐक्‍शन्‍स आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि कुर‍ियर बॉय को 100 रुपये अलग से ट‍िप म‍िलनी चाह‍िए तो क‍िसी का कहना है कि यह तस्‍वीर फोटोशॉप्‍ड है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है