Expand

Fake डीओ Note बनाए, अब दुकानों के नाम पर पैसे खाए

Fake डीओ Note बनाए, अब दुकानों के नाम पर पैसे खाए

- Advertisement -

शिमला। सचिवालय में फर्जी डीओ नोट बनाने वाला संजय गुलेरिया अब फिर से पुलिस के हत्थे चढ़ा है। अबकी मर्तबा उसने आईजीएमसी शिमला में दुकानें दिलवाने के नाम पर पैसे ऐंठे हैं। मामला तो उसके खिलाफ एक और भी है, पर पुलिस ने उसे इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया है।

thagiएसपी डीडब्लयू नेगी के अनुसार संजय गुलेरिया के खिलाफ बीते कुछ समय से शिकायत मिल रही थी कि कुछ लोगों से उसने दुकानें दिलवाने के नाम पर पैसे ऐंठ लिए थे। उसके बाद से वह उनसे संपर्क नहीं कर रहा था। इस बाबत ठगी का शिकार हुए लोगों ने जब पुलिस से संपर्क किया तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि संजय गुलेरिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही एक अन्य मामले में भी उससे पूछताछ जारी है।

police22याद रहे कि संजय गुलेरिया वर्ष 2013 में उस वक्त चर्चा में आया था जब उसे हिमाचल प्रदेश सचिवालय में फर्जी अर्द्धशासकीय नोट यानी डीओ नोट मामले में अंबाला के नजदीक शाहबाद से गिरफ्तार किया गया था। संजय मूल रूप से गांव बरठीं का रहने वाला है। उसने 632064 और 632100 सीरियल नंबर के फर्जी डीओ नोट बनाए थे। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है