Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,616
मरीज ठीक हुए
988
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

बच्चा चोर गिरोह समझ तीन नकली किन्नरों की लोगों ने की जमकर धुनाई

बच्चा चोर गिरोह समझ तीन नकली किन्नरों की लोगों ने की जमकर धुनाई

- Advertisement -

 

संजीव कुमार/ गोहर। चैलचौक बाजार में नकली किन्नर बनकर आए एक महिला और 2 युवकों की लोगों ने बच्चा चोर गिरोह समझकर खुब धुनाई की। मौके पर पहुंचे कार्यकारी एसडीएम अमित कुमार ने तीनों नकली किन्नरों को भीड़ के चुंगल से छुड़ाया और पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने नकली किन्नरों की पहचान श्याम पुत्र चमन लाल रूप नगर पंजाब, जय लाल पुत्र दलीप कुमार निवासी नूरपुर बेदी पंजाब और रीना देवी पत्नी जयलाल निवासी नूरपुर बेदी पंजाब के रूप में की है। जयलाल और रीना पति-पत्नी है, जो नकली किन्नर बनकर लोगों से सौ-सौ रुपए मांग रहे थे। पुलिस को तीनों ने अपने आपको बहरूपिया बताया, जबकि गोहर थाने में इनका कोई रिकॉर्ड भी नहीं था।

यह भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग में करुणामूलक आधार पर नियुक्ति पर क्या बोली सरकार-जानिए

 

चैलचौक बाजार में पिछले तीन दिनों से यह गिरोह घूम रहा था। शुक्रवार को जब इनमें से एक महिला रीना चैलचौक वर्षाश्रालय में करीब तीन घंटे बैठी रही तो शहर वासियों को इस पर संदेह हुआ। लोगों ने जब इससे पूछताछ की तो वह बार-बार बयान बदलने लगी। इस दौरान जब इसके साथ के गिरोह के लोग मौके पर पहुंचे तो वे लोगों से उलझ गए। इस दौरान दर्जनों लोग एकत्र हो गए। लोगों को यह भी शक हुआ कि कहीं यह बच्चा चोर गिरोह तो नहीं।

लोगों को नकली किन्नर बनने का इनका पता चलते ही भीड़ इनपर टूट पड़ी और तीनों की बीच बाजार धुनाई कर दी। महिलाएं भी अपना गुस्सा रोक नहीं पाईं और तीनों की खूब खातिरदारी की। पुलिस पुछताछ में तीनों ने बताया कि वे बेहरुपिए हैं और नेरचौक के पास झोंपड़ी में रहते है। बता दें कि एक सप्ताह पूर्व पधर में भी ऐसा वाक्या सामने आया था। आजकल बच्चा चोर गिरोह को लेकर लोगों में दहशत है। एसपी गुरदेव चन्द ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है