Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

तूफान का मारा, जिदंगी से जंग हारा

तूफान का मारा, जिदंगी से जंग हारा

- Advertisement -

ऊना। गगरेट क्षेत्र में बिगत दिनों आए तेज तूफान ने अम्बोटा निवासी नरेंद्र की जान ले ली। जानकारी के अनुसार तूफान की रात्रि नरेंद्र कुमार पुत्र केहर सिंह उम्र लगभग 42 वर्ष निवासी अम्बोटा तूफान आने के कारण घर की छत पर रखा सामान उतारने छत पर चढ़ा, परंतु तेज तूफान के चलते नरेंद्र उर्फ कुक्की का संतुलन बिगड़ गया, जिस कारण वह छत से नीचे आ गिरा, जिसे तुरंत गगरेट अस्पताल लाया गया परंतु गंभीर घावों के चलते उसे पंजाब के निजी अस्पताल में इलाज के लिए परिजन ले गए।

यह भी पढ़ें…आमने सामने भिड़ी गाड़ियां, दो गंभीर

लंबे इलाज के बाद नरेंद्र कुमार ने घावों का ताव न सहते हुए जिंदगी और मौत की जंग में मौत जीत गई। गौरतलब है कि नरेंद्र कुमार का बड़ा भाई भी कई वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत की आगोश में जा चुका है तथा उसकी मां की भी मृत्यु हो चुकी है।  अब पीछे पत्नी एक बेटा जो कि सातवीं में पढ़ता है तथा एक बेटी जो नवमीं कक्षा की छात्रा है तथा बुजुर्ग पिता को बिलखता हुआ छोड़ गया है।


इस हादसे में हुई दर्दनाक मौत से क्षेत्र में माहौल गमगीन है। प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, बीजेपी नेता सुशील कालिया, पूर्व विधायक बलबीर सिंह, विकास शर्मा, विजय चौधरी, रमन जसवाल, अरविन्द चक्रवर्ती , नरेंद्र पाराशर, संजीव आदि के नरेंद्र कुक्की की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है