Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

Larji Dam में गिरने से कर्मचारी की मौत, कमरे में मिला महिला का शव

Larji Dam में गिरने से कर्मचारी की मौत, कमरे में मिला महिला का शव

- Advertisement -

 कुल्लू। लारजी डैम में पांव फिसलने से कर्मचारी की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जिला शवगृह  मंडी के लिए भेजा है। यह घटना शुक्रवार दोपहर के समय घटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रोजेक्ट में कार्यरत कर्मचारी दिन दोपहर के समय डैम की तरफ निकला। इस दौरान व्यक्ति का अचानक पांव फिसला और वह डैम में जा गिरा। काफी देर बाद आसपास के लोगों को शव झील में तैरता हुआ दिखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।


  • चिंतपूर्णी का रहने वाला था घनश्याम 

पुलिस ने मौके पर आकर कड़ी मुश्कत के बाद शव को झील से निकाला और कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मंडी भेजा गया। थाना प्रभारी औटर लाल सिंह ने बताया कि पांव फिसलने से चिंतपूर्णी निवासी घनश्याम की मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को मंडी शवगृह भेजा गया है। 


 सास-ससुर और पति गिरफ्तार

आनी । क्षेत्र के अंतर्गत कोठी के दरथेहड निवासी विवाहिता  मीरा देवी  की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव कमरे से बरामद किया । पुलिस ने महिला की मां की शिकायत पर पति, सास व ससुर के खिलाफ मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

  • महिला की मां की शिकायत पर ससुराल वालों पर केस दर्ज 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह महिला का शव कमरे में पाया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर आरोप लगाए हैं। महिला की मां ने पुलिस को शिकायत सौंपी है। महिला की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है और पति, सास व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है