Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

छोटे बेटे की हो गई मौत, गम में बड़ा बेटा हो गया गुम-तलाश में दर-दर भटक रहा परिवार

छोटे बेटे की हो गई मौत, गम में बड़ा बेटा हो गया गुम-तलाश में दर-दर भटक रहा परिवार

- Advertisement -

सुंदरनगर। उपमंडल सुंदरनगर के सेराकोठी पंचायत के बखारी गांव के घनी राम व हिमती देवी दुखों का पहाड़ टूट गया है। इसके पहले 28 वर्षीय बेटे की बीमारी के कारण मौत हो गई। अब उनका दूसरा 34 वर्षीय बेटा कहीं गायब हो गया है। अब लापता (Missing) बेटे की तलाश में परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा है। थक हार कर परिजनों ने पुलिस चैकी सलापड़ में बेटे के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर उपमंडल की सेराकोठी पंचायत के बखारी गांव के धनी राम 28 वर्षीय बेटा अचानक बीमार होने से दुनिया को छोड़ गया और उसी बेटे की मौत के गम में दूसरा 34 वर्षीय बेटा लक्ष्मण घर से अचानक लापता हो गया।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंगः HP Board ने इस शुल्क में की कटौती, 300 से 150 किया

परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस चौकी सलापड़ में दी और बेटे को जल्द तलाशने की गुहार लगाई। मामले को लेकर लक्ष्मण के पिता धनीराम व मामा ने कहा कि उनके एक बेटे की मृत्यु कुछ दिन पहले बीमार होने से हुई। इसी के गम में दूसरा बेटा दिमागी तौर से परेशान हो गया और घर से अचानक गायब हो गया। इसकी तलाश सभी जगह व रिश्तेदारों के घरों में भी बेटे कोई भी अता पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत पुलिस चौकी में भी कर दी गई है। उन्होंने आम जनता से अपील की है कि अगर उनका बेटा लक्ष्मण कहीं भी दिखाई देता है तो तुरंत उनके नंबर 89889-58477, 76499-62896 और 76499-45949 पर और पुलिस को संपर्क करें। बेटे का पता बताने पर 5 हजार रुपयों का इनाम दिया जाएगा। मामले पर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता की तलाश शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है