साहब! मेरी पत्नी का हुआ है मर्डर, हत्या का मामला करो दर्ज

21 को नदी से मिला था महिला का शव

साहब! मेरी पत्नी का हुआ है मर्डर, हत्या का मामला करो दर्ज

- Advertisement -

मंडी। बीती 21 जनवरी को सतलुज नदी से मिले महिला के शव मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से हत्या का मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। इस संदर्भ में आज परिजनों ने एसपी मंडी से मुलाकात की और उचित कार्रवाई की मांग उठाई।

बता दें कि महिला तारा देवी मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के ध्वाल गांव की रहने वाली थी। परिजनों के अनुसार बीती 19 और 20 जनवरी को महिला को एक व्यक्ति का फोन आया और वह उससे मिलने के लिए चली गई, लेकिन वापस नहीं आई। परिजनों ने काफी ढूंढने के बाद सलापड़ पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 21 जनवरी को तारा देवी का शव सतलुज नदी से बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें:  सोमवार को घर से निकला था, आज मिला शव

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों के हवाले कर दिया। तारा देवी के पति हेमराज और बेटी मुस्कान ने आज एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा से मुलाकात की और हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई। परिजनों का कहना है कि जिस व्यक्ति ने महिला को मिलने के लिए बुलाया था उसी ने साजिश के तहत हत्या की है। इनका कहना है कि यह बार-बार सलापड़ पुलिस चौकी में हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग उठा चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। अब इन्होंने एसपी मंडी से उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:  परवाणू में मिला शव, अभी पहचान नहीं

वहीं इस बारे में एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि अभी सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होना बताया गया है, जबकि बिसरा रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बिसरा रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है