Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

#TractorRally पॉलिटिक्स : टिकैत बोले-पुलिस ने गोली क्यों नहीं चलाई; ममता ने कहा – पहले दिल्ली संभाल लो

#TractorRally पॉलिटिक्स : टिकैत बोले-पुलिस ने गोली क्यों नहीं चलाई; ममता ने कहा – पहले दिल्ली संभाल लो

- Advertisement -

नई दिल्ली। ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के दौरान लाल किले पर झंडा फहराए जाने के मामले पर किसान नेता राकेश टिकैत (RakeshTikait) ने एक बार फिर से बयान दिया है। राकेश टिकैत ने उलटा दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। राकेश टिकैत ने कहा है कि अगर लाल किले (RedFort) में झंडा फहराया गया तो पुलिस ने फायरिंग (Firing) क्यों नहीं की। दिल्ली पुलिस इस पूरे घटनाक्रम के दौरान कहां थी। उन्होंने कहा कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) वहां तक कैसे पहुंच गया। वो कौन व्यक्ति था जिसने पूरे संगठन को बदनाम किया।

ये भी पढे़ं – सिंघु बॉर्डर खाली करवाने के लिए गांववासियों का प्रदर्शन, अमित शाह पहुंचे घायलों का हाल जानने

इसके अलावा राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस की ओर से नोटिस भी दिया गया है। इस नोटिस का जवाब राकेश टिकैत को तीन दिनों के भीतर देना होगा। पुलिस की ओर नोटिस में कहा गया है कि ट्रैक्टर रैली के दौरान जिन शर्तों को रखा गया था उनका उल्लंघन क्यों हुआ। उधर, आम आदमी पार्टी ने किसानों के समर्थन और कृषि कानूनों के विरोध में राष्ट्रपति के अभिभाषण का विरोध करने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि पिछले साल जब सितंबर में संसद में तीनों कृषि बिल पेश हुए थे उस समय भी आम आदमी पार्टी के सांसदों ने इसका विरोध किया था।


ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अभी तक 37 किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। एफआईआर में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का नाम भी शामिल है। उधर, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बयान दिया है कि जो कुछ भी हुआ है उसके लिए भाजपा जिम्मेदार है। ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने कहा है कि पहले दिल्ली संभालें फिर बंगाल के बारे में सोचें। दरअसल इस साल ही पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा पश्चिम बंगाल के चुनावों के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने ये बात कही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है