Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

फतेहपुर बीजेपी मंडल चुनाव में खूब हुआ शोर शराबा, धक्का मुक्की भी-वीडियो

फतेहपुर बीजेपी मंडल चुनाव में खूब हुआ शोर शराबा, धक्का मुक्की भी-वीडियो

- Advertisement -

फतेहपुर। ज्वालामुखी बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव के बाद अब फतेहपुर बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में भी बीजेपी (BJP) बंटी हुई दिखी। राजा के तालाब में एक निजी पैलेस में हुए मंडल अध्यक्ष चुनाव में काफी गहमा-गहमी रही। कुछ देर के लिए माहौल काफी तनावपूर्ण रहा। नौबत धक्का मुक्की तक आ गई। नारेबाजी भी खूब हुई। बीजेपी मंडल फतेहपुर (BJP Mandal Fatehpur ) अध्यक्ष पद पर करतार पठानिया के नाम की घोषणा के बाद यह शोर शराबा शुरू हुआ। दूसरे धड़े ने चुनाव का विरोध करते हुए बैठक में हो हल्ला शुरू कर दिया।

 


हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel…

बता दें कि बीजेपी मंडल फतेहपुर (BJP Mandal Fatehpur )  का चुनाव चुनाव प्रभारी अमित ठाकुर की अध्यक्षता में हुआ। चुनाव प्रभारी अमित ठाकुर ने बताया कि बीजेपी मंडल फतेहपुर में अध्यक्ष पद के लिए करतार पठानिया, संजीव पप्पू व शक्ति पठानिया के नाम आए थे। शक्ति पठानिया व संजीव पप्पू के लिए किसी बूथ अध्यक्ष ने नाम अनुमोदन नहीं किया, जिसके बाद करतार पठानिया के पक्ष में 85 बूथ अध्यक्षों ने अपना अनुमोदन रखा, जिस उपरांत करतार पठानिया को फतेहपुर बीजेपी मंडल (BJP Mandal Fatehpur )  का अध्यक्ष घोषित किया गया। अमित ठाकुर का कहना है कि करतार पठानिया को अध्यक्ष पद पर चुने जाने की जानकारी आलाकमान को भेज दी गई है। वहीं, नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष करतार पठानिया ने कहा कि पार्टी व बीजेपी फतेहपुर ने जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है, उसे बखूवी से निभाएंगे।


कांगड़ा जिला के एक बड़े नेता के इशारे पर हुआः परमार

पूर्व राज्यसभा सांसद कृपाल परमार ने कहा कि करतार पठानिया के अलावा जो नाम आए थे, उनके नाम का अनुमोदन करने वाला कोई बूथ अध्यक्ष नहीं था। उन्हें पता था कि वह जीत नहीं सकेंगे, इसलिए यह लोग सिर्फ हुल्लड़बाजी करने आए थे। ऐसा कांगड़ा जिला के एक बड़े नेता के इशारे पर हुआ है। इसके बारे पार्टी से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जो समांतर मंडल चला रहे थे और पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। दोबारा पार्टी में आए हैं। पार्टी में आकर भी ऐसा कर रहे हैं।

ईमानदार व कर्मठ व्यक्ति बने अध्यक्ष, न की ठेकेदारः बलदेव ठाकुर

बीजेपी नेता बलदेव ठाकुर का फतेहपुर बीजेपी कार्यकर्ता चाहते हैं कि कोई ईमानदार व कर्मठ व्यक्ति अध्यक्ष बने। न केवल कोई ठेकेदार हो, जिसे मात्र पैसों का लालच हो और पार्टी के लिए काम न करे। उन्होंने कहा कि किसी बड़े नेता की इसके पीछे साजिश के आरोप तथ्यों के विपरित हैं। किसी भी बड़े नेता का हाथ नहीं है। उन्होंने यहां तक आरोप लगाया कि फतेहपुर बीजेपी मंडल का जिसे कार्यकारी अध्यक्ष चुना था उसने मंडल को बर्बाद करके रख दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रमों की सूचना तक नहीं होती थी। बलदेव ठाकुर का कहना है कि मंडल अध्यक्ष के लिए संजीव पप्पू के साथ अधिक कार्यकर्ता थे। मंडल अध्यक्ष चुनाव में जो भी हुआ है, इसे हाईकमान के समक्ष रखेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है