×

प्रेम विवाहः बाप और भाई ने गला घोंट मारी युवती, फिर श्मशान घाट में जला दिया शव

प्रेम विवाहः बाप और भाई ने गला घोंट मारी युवती, फिर श्मशान घाट में जला दिया शव

- Advertisement -

नई दिल्ली। प्रेम विवाह (Love Marriage) को लेकर आए दिन नए मामले देखने में सामने आ रहे हैं। ताजा मामला हरियाणा (Haryana) का है, जहां परिवार के खिलाफ शादी करने पर पहले तो जबरदस्ती तलाक (Divroce) करवाया गया फिर लड़की के पिता और भाई ने मिलकर युवती की हत्या कर दी। अपनी पत्नी को उसके मायके से वापस लाने आए युवक ने यह खौफनाक मंजर अपनी आंखों से देखा, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और हत्यारों को सलाखों के पीछे डलवाया।


यह भी पढ़ें- श्रद्धालुओं से भरी बस और कार में जोरदार टक्कर, दो की मौत, 16 घायल

गांव घिऊरा के रहने वाले गुरजंट सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके गांव की रहने वाली 21 साल की ज्योति से प्रेम संबंध थे। दोनों ने लड़की के परिवार की सहमति के बगैर 19 मई 2019 को खरड़ के गुरुद्वारा साहिब में शादी की थी। 20 दिन तक वह दोनों बलटाना में बतौर पति-पत्नी रहे थे। शादी की सूचना मिलने पर गांव के लोगों ने उन्हें बुलाया और पंचायती तौर पर दोनों का तलाक करा दिया। इसके बाद वह दोनों अपने-अपने घर रहने लगे।

14 जुलाई को ज्योति गांव में युवक के माता-पिता के घर पहुंची और बताया कि उसे अपने पिता मनजीत सिंह व भाई जिंदर सिंह से जान का खतरा है। गुरजंट सिंह रात 10 बजे ज्योति को लेने उसके घर पहुंचा। उसके घर से चीखने और रोने की आवाजें आ रही थीं। गुरजंट ने खिड़की से देखा कि ज्योति के भाई व पिता ने मिलकर गला घोंटकर उसको मार दिया। इसके बाद उन्होंने शव को श्मशान घाट में ले जाकर लकड़ियों पर तेल डालकर जला दिया। यह सब देखने के बाद उसने अगले दिन पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद अस्थियों और चिता से राख को अपने कब्जे में लेकर डीएनए टेस्ट के लिए लैब भेज दिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पिता व बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है