Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

10 साल के बेटे की बेरहमी से पिटाई, Video Viral हुआ तो पिता Arrest

10 साल के बेटे की बेरहमी से पिटाई, Video Viral हुआ तो पिता Arrest

- Advertisement -

बेंगलुरू। गलती पर हर मां-बाप बच्चे को डांट देते हैं या कभी-कभार हाथ भी उठा देते हैं लेकिन कर्नाटक के बेंगलुरु में क्रूर पिता का ऐसा चेहरा देखने मिला जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। यहां एक पिता ने अपने 10 साल के बेटे को बेरहमी से पीट डाला। मामले का खुलासा एक वायरल वीडियो के जरिए हुआ, जिसके बाद 30 वर्षीय पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

झूठ बोलने की आदत से परेशान होकर की पिटाई

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता अपने महज 10 साल के बेटे को बुरी तरह पीटते नजर आ रहा है। वहीं, मां वीडियो बनाने में मशगूल है। दरअसल यह पिता है वह अपने बेटे की झूठ बोलने की आदत से परेशान हो गया है और जब लाख दफा समझाने के बाद भी उसका 10 का साल का बेटा झूठ बोलने से बाज नहीं आता है तो पिता उसे समझाने के लिए ये तरीका अपनाता है। बेटा माफी के लिए विनती करता है और कहता है कि वह फिर से झूठ नहीं बोलेगा, तो पिता पहले उसे बेल्ट के साथ मारता है और बाद में बिस्तर से उठाकर पटक देता है। रोते हुए बच्चे के माफी मांगने के बावजूद पिता अपने बेटे को किक मारकर आगे चला जाता है।

सर्विस सेंटर के कर्मचारी ने दी जानकारी

बता दें कि यह वीडियो लगभग दो महीने पहले का है और इसे लड़के की मां द्वारा बनाया गया है। वीडियो तब वायरल हुआ जब महिला ने अपना फोन सर्विस होने के लिए दिया था। महिला ने सर्विस सेंटर में अनुरोध किया था कि वह मोबाइल में से कुछ भी न हटाएं। सर्विस सेंटर में व्यक्ति ने इस वीडियो को देखा और तुरंत एक एनजीओ को सूचित किया। पुलिस ने केंगेरी पीएस पर एक मामला दर्ज किया है और व्यक्ति को हिरासत में लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है