×

अंधविश्वास : तिरुवरूर में पिता ने अपने ही पांच साल के बच्चे को पेट्रोल छिड़क कर फूंक दिया

अंधविश्वास : तिरुवरूर में पिता ने अपने ही पांच साल के बच्चे को पेट्रोल छिड़क कर फूंक दिया

- Advertisement -

तिरुवर। हम आए दिन अंधविश्वास (Superstition) से जुड़ी दिल दहला देने वाली घटनाएं सुनते और देखते रहते हैं, लेकिन दक्षिण भारत (South India) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पिता पुत्र के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। तमिलनाडु के तिरुवरूर (TamilNadu Thiruvarur) में एक पिता ने अपने पांच साल के बेटे पर पेट्रोल (Petrol) छिड़क कर उसे फूंक दिया। ऐसा इस व्यक्ति ने इसलिए किया क्योंकि उसे एक ज्योतिषी (Astrologer) ने उसे बताया था कि उसके बच्चे की वजह से वो तरक्की नहीं कर पा रहा।


यह भी पढ़ें:फारूक अब्दुल्ला पर दर्ज नहीं होगा राजद्रोह केस, याचिका लगाने वाले पर 50 हजार का जुर्माना

आरोपी का नाम रामकी है और वो पेशे से ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) है। रामकी को किसी ज्योतिषी (Astrologer) ने बताया था कि उसके पांच साल के बेटे के कारण उसकी तरक्की नहीं हो पा रही। इसके बाद रामकी ने अपनी किस्मत (Luck) चमकाने के लिए अपने पांच साल के मासूम बच्चे पर पेट्रोल डाला और फिर उसे आग के हवाले कर दिया। इसमें उसके पांच साल के बेटे की मौत (Deaht) हो गई। बताया जा रहा है कि रामकी तंत्रमंत्र और ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में बहुत ज्यादा विश्वास करता है। इसी दौरान वो एक ज्योतिषी से मिला। ज्योतिषी ने बताया कि उसकी बुरी किस्मत (Bad Luck) का कारण उसका पांच साल का बेटा है। यही नहीं, इस ज्योतिषी ने रामकी को बताया कि उसका पांच साल का बेटा उसकी जान के लिए भी खतरा (Life Threat) हो सकता है। इसके अलावा ज्योतिषी ने रामकी को अगले 15 साल तक अपने बेटे से दूर रहने के लिए भी कहा।

यह भी पढ़ें:कृषि कानून : जिन राज्यों में चुनाव वहां जाकर BJP का विरोध करेगा संयुक्त किसान मोर्चा

इसलिए रामकी ने अपने पांच साल के बेटे को पढ़ाई के लिए रिश्तेदारों के पास भेजने का फैसला लिया, लेकिन इस बात पर रामकी और उसकी पत्नी के झगड़ा हो गया। इसके बाद रामकी शराब पीकर घर आया और बेटे को घर से दूर भेजने को लेकर पति-पत्नी (Husband Wife) के बीच फिर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पिता ने बेटे पर पेट्रोल (Petrol) डाल दिया और फिर आग लगा दी। बच्चा बुरी तरह से झुलस गया। इसके बाद बच्चे को अस्पताल (Hostpital) ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है